Home क्राइम रायपुरः महादेव घाट में नहाने गई 14 साल की लड़की नदी में...

रायपुरः महादेव घाट में नहाने गई 14 साल की लड़की नदी में डूबी, जानिए पूरा मामला

78
लड़की नदी में डूबी

रायपुर। महादेव घाट में नहाने गई एक लड़की नदी में डूब गई। जानकारी के अनुसार महाशिवरात्रि के मौके पर भगवान की पूर्जा अर्चना करने से पहले 14 साल की लड़की नदी में नहाने के लिए उतरी, लेकिन पानी की तेज धारा में वह बह गई और डूबने से उसकी मौत हो गई। गोताखोरों की मदद से युवती के शव को नदी से बाहर निकाल लिया गया है। हालांकि अभी तक लाश की शिनाख्त नहीं हो पाई हैं। फिलहाल डीडी नगर पुलिस युवती के परिजनों के बारे में खोजबीन शुरू कर दी हैं।

जानकारी के अनुसार 14 साल की नाबालिग युवती महाशिवरात्रि के मौके पर पूजा करने महादेव घाट पहुंची हुई थी। इस बीच, वह नदी में नहाने के लिए उतरी लेकिन पानी के तेज बहाव के कारण वह नदी में बह गई। आसपास के लोगों जब तक युवती को बचा पाते वह नदी की गहराई में पहुंची। इस जानकारी जैसे ही वहां मौजूद गोताखोरों को हुई, वे तत्काल नदी में कूदे और किसी तरह युवती के शव को नदी से बाहर निकाला जब तक युवती की मौत हो चुकी थी।

युवती की पहचान फिलहाल नहीं हो सकी है। आस-पास के थानों में फोटो भेजी गई है वहीं महादेव घाट आए लोगों से भी फोटो दिखाकर पहचान की जा रही हैं। डीडीनगर पुलिस ने शव का पंचनामा कर पीएम के लिए भिजवा दिया गया है।