Home मनोरंजन बॉलीवुड पाकिस्तानी कलाकारों को बैन करने पर रणवीर सिंह ने कही ऐसी बात,...

पाकिस्तानी कलाकारों को बैन करने पर रणवीर सिंह ने कही ऐसी बात, जानिए

108
पाकिस्तानी कलाकारों को बैन करने पर रणवीर सिंह ने कही ऐसी बात, जानिए

मुंबई : भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव की स्थिति के बाद ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन के साथ ही साथ कई कलाकारों ने पाकिस्तानी कलाकारों को बैन करने और उनके साथ किसी भी तरह का कोई प्रोजेक्ट न करने की अपील की है. इस अपील का कई कलाकार समर्थन भी करते हुए नजर आ रहे हैं. अब इस मामले में रणवीर सिंह का रिएक्शन सामने आया है.

रणवीर सिंह ने दिया बयान

पाकिस्तानी कलाकारों को बैन किए जाने पर रणवीर सिंह ने कहा है कि, ‘एक ऐसा तबका जो इस सोच पर विश्वास करता है कि आर्ट्स और स्पोर्ट्स को इन मुद्दों के साथ मिक्स नहीं करना चाहिए. आर्टिस्ट और स्पोर्ट्समैन सैनिकों की तरह बलिदान नहीं देते और उनकी तरह स्थितियों का सामना भी नहीं करते. कला और खेल एक अलग क्षेत्र है और इसकी सीमाओं को अलग ही बनाए रखना चाहिए. हालंकि, अगर किसी सैनिक की मां ये मानती है कि कलाकारों और खिलाड़ियों को इस स्थिति में साथ में काम नहीं करना चाहिए तो सभी को इसका पालन करना चाहिए.’

पाकिस्तान में लगाया गया फिल्मों पर बैन

आपको बता दें कि, तनाव के बीच पाकिस्तान में भारतीय फिल्मों और कंटेंट पर बैन लगा दिया गया था. इस दौरान भारत में भी पाकिस्तानी कलाकारों को बैन करने और वीजा न देने की मांग उठी थी. इसके बाद कई प्रोड्यूसर्स और डायरेक्टर पाकिस्तानी आर्टिस्ट्स को अपनी फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा चुके हैं. इनमें से एक सलमान खान भी हैं.