Home बड़ी ख़बर बिग बॉस के घर में एंट्री लेते ही सिद्धार्थ शुक्ला से भिड़ीं...

बिग बॉस के घर में एंट्री लेते ही सिद्धार्थ शुक्ला से भिड़ीं रश्मि देसाई…जानिए मामला

11
बिग बॉस

नई दिल्ली। बिग बॉस शो में बीते वीकेंड के वार में रश्मि देसाई और देवोलीना का शॉकिंग एलीमिनेशन हुआ था जिससे उनके फैंस को जोरदार धक्का लगा। अब बीते दिन दोनों बहुओं रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी की दोबारा घर में धमाकेदार एंट्री हो चुकी है। घर में आते ही फिर एक बार रश्मि और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच नोंक झोंक चालू हो गई है।

हाल ही में कलर्स चैनल द्वारा आगामी एपिसोड का एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला आपस में लड़ते हुए नज़र आ रहे हैं। दिखाया गया है कि सिद्धार्थ घर की कैप्टन से किचन ड्यूटी को लेकर कहते हैं कि मैं काटने का काम कर लूंगा और किसी को कहो कि वो पका ले। इसपर रश्मि देसाई चिल्लाते हुए कहती हैं कि मैं सिद्धार्थ शुक्ला के साथ कंफर्टेबल नहीं हूं। रश्मि देसाई की बात सुनकर सिद्धार्थ शुक्ला कहते हैं तो फिर घर जाओ।

इसके बाद दोनों की जोरदार बहस शुरू हो जाती है। रश्मि देसाई कहती हूं तुमसे तो मुंह गंदा नही कर सकते, तुम तो हो ही घटिया। इसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला अपना आपा खो देते हैं। सिद्धार्थ सभी घरवालों पर गुस्सा करते हुए कहते हैं, एक दो तीन, ग्यारह, सब भाड़ में जाओ, मैं तुम लोगों से यहां रिश्ता बनाने नहीं आया हूं। बाद में रश्मि भी उन्हें जमकर फटकारती हैं। एजेंसी