Home क्राइम क्रूज शिप पर चल रही थी रेव पार्टी, अभिनेता के बेटे के...

क्रूज शिप पर चल रही थी रेव पार्टी, अभिनेता के बेटे के साथ 10 गिरफ्तार, आज होंगे कोर्ट में पेश

88
रेव पार्टी

मुंबई। मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज शिप पर नार्काेटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने शनिवार देर रात को छापा मारकर एक बड़ी ड्रग्स पार्टी का भंडाफोड़ किया है। पार्टी में प्रतिबंधित मादक पदार्थाे का सेवन करने के आरोप में एनसीबी ने अभिनेात के बेटे दस लोगों को हिरासत में ले लिया। जानकारी के अनुसार मुंबई के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेडे ने बताया कि हमने कुछ लोगों से पूछताछ की। ड्रग्स बरामद किए गए हैं। हम 8-10 लोगों से पूछताछ कर रहे हैं। क्रूज पर चल रही रेव पार्टी में किसी सेलिब्रिटी की मौजूदगी से जुड़े सवाल का जवाब देने से वानखेडे ने इनकार किया।

एनसीबी को सूत्रों से पता चला था कि शनिवार शाम मुंबई से गोवा के लिए रवाना हो रहे क्रूज शिप कार्डेलिया पर बीच समुद्र में ड्रग्स पार्टी होने वाली है। यह सूचना मिलने के बाद छब्ठ मुंबई के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े अपनी टीम के साथ सामान्य यात्री बनकर क्रूज शिप पर सवार हो गए। मुंबई की सीमा से बाहर निकलते ही शिप पर पार्टी शुरू हो गई। जहाज पर सवार लोग खुलेआम मादक पदार्थ लेने लगे।

लोगों के नशे में होने पर NCB की टीम ने पार्टी पर छापा मार दिया। टीम ने 10 लोगों को हिरासत में ले लिया। जानकारी के अनुसार टीम ने शिप की तलाशी भी ली। टीम को कोकीन, हशीश और एमडी जैसे नशीले पदार्थाे की बड़ी खेप बरामद होने में कामयाबी मिली है। बताया जा रहा है कि हिरासत में लिए गए लोगों में एक बड़े फिल्मी सितारे का पुत्र भी है। हिरासत में लिए गए लोगों को रविवार सुबह मुंबई लाया जाएगा।