Home क्राइम जशपुर में ग्रामीण दंपति की हत्या, जानिए पूरा मामला

जशपुर में ग्रामीण दंपति की हत्या, जानिए पूरा मामला

61

जशपुरनगर। जिले में अज्ञात हमलावर ने एक ग्रामीण और उसकी पत्नी को गोली मार कर हत्या कर दी। घटना जिले के कांसाबेल थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत चोंगरीबहार के आश्रित ग्राम गड़ला की है। प्राथमिक सूचना के अनुसार इस गांव के निवासी संदीप पन्ना और उसकी पत्नी द्रोपदी पर अज्ञात आरोपियों ने शनिवार और रविवार की मध्य रात्रि घर के बाहर आंगन में गोली मार कर हत्या कर दी। घटना की सूचना पुलिस को रविवार की सुबह मिली। इसके बाद टीम जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार आज सुबह कुनकुरी के एसडीओपी मनीष कुंवर सहित कांसाबेल पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई है। अब तक हुई जांच में पुलिस को जमीन विवाद और घरेलू विवाद की जानकारी मिली है। बताया जा रहा है कि दंपती का कुछ लोगों के साथ जमीन विवाद चल रहा था। हालांकि पुलिस ने इसकी पुष्टि अभी नहीं की है। घटना स्थल को देखते हुए अनुमान लगाया जा रहा है कि आरोपितों ने पहले आवाज देकर दोनों को घर से बाहर बुलाया होगा और फिर गोली मारी होगी।

पुलिस मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी कर रही है। हत्यारों तक पहुंचने के लिए कांसाबेल पुलिस की टीम स्वान दस्ता का सहयोग भी ले रही है। बीते चार दिनों के अंदर जिले में हत्या की यह चौथी घटना है। इससे पहले बगीचा थाना क्षेत्र के डुमरपानी गांव में एक पति ने घरेलू विवाद के बाद पत्नी की पीट पीट कर हत्या कर दी थी।