Home क्राइम सुशांत आत्महत्या मामले में सलमान खान और करण जौहर समेत 8 लोगों...

सुशांत आत्महत्या मामले में सलमान खान और करण जौहर समेत 8 लोगों पर एफआईआर…जानिए कहां दर्ज हुआ केस

8
सुशांत आत्महत्या

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड के कई सितारों के खिलाफ विरोध के स्वर उठने लगे हैं। आरोप लगाए जा रहे हैं कि इन्हीं लोगों के पक्षपात के कारण सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या का कदम उठाना पड़ा। जिन लोगों को विरोध हो रहा है उनमें सलमान खान और करण जौहर भी शामिल हैं।

मुजफ्फरपुर में सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी मामले में फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर व अन्य के खिलाफ मुख्य न्यायिक दण्डाधिकारी (सीजेएम) मुकेश कुमार के कोर्ट में परिवाद दाखिल किया गया है। यह परिवाद अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने दाखिल किया है। अन्य आरोपितों में फिल्म निर्माता-निर्देशक आदित्य चोपड़ा, साजिद नाडियावाला, संजय लीला भंसाली, एकता कपूर, दिनेश विजन, टी-सीरीज के भूषण कुमार व फिल्म अभिनेता सलमान खान शामिल हैं।

कोर्ट ने परिवाद को सुनवाई पर रखा है। इसके लिए तीन जुलाई की तारीख मुकर्रर की है। एडवोकेट सुधीर कुमार ओझा के मुताबिक, मैंने आईपीसी की धारा 306, 109, 504 – 506 के तहत केस दर्ज किया है। अभिनेत्री कंगना रनोट को मुख्य गवाह बनाया गया है। बता दें, कंगना ने हाल ही में एक वीडियो जारी कर फिल्म इंडस्ट्री पर भाई-भतीजावाद के आरोप लगाए थे।