Home रायपुर संभाग गरियाबंद पर्यटन की संभावनाओं को लेकर पर्यटन मंत्री से मिले संजय नेताम 

पर्यटन की संभावनाओं को लेकर पर्यटन मंत्री से मिले संजय नेताम 

9
पर्यटन की संभावनाओं

गरियाबंद। बिन्द्रानवागढ़ विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी रहे युवा नेता संजय नेताम ने बिन्द्रानवागढ़ विधानसभा क्षेत्र में स्थित विभिन्न प्राकृतिक एवं धार्मिक स्थलों में पर्यटन की संभावनाओं को लेकर छत्तीसगढ़ शासन के गृह,पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री माननीय ताम्रध्वज साहू से रायपुर में सौजन्य मुलाकात की।

श्री नेताम ने बताया कि प्रदेश में अब कांग्रेस सरकार बन गई है तब उपेक्षित पर्यटन स्थलों को विकसित करने की आस जगी है, उन्होंने पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री ताम्रध्वज साहू का विशेष ध्यान बिन्द्रानवागढ़ विधानसभा क्षेत्र के पर्यटन पर केंद्रित करने का आग्रह किया है। साथ ही बिन्द्रानवागढ़ विधानसभा क्षेत्र के विकास कार्यों के लिए विशेष पैकेज देने की भी मांग रखी है।

इस हेतु कांग्रेस नेता संजय नेताम ने पर्यटन मंत्री को बिन्द्रानवागढ़ क्षेत्र के प्राकृतिक एवं धार्मिक स्थलों को पर्यटन केंद्र के रूप में विकसित करने एवं क्षेत्र के विकास कार्य के लिए विशेष पैकेज देने हेतु एक मांगपत्र सौंपा।

कांग्रेस नेता संजय नेताम ने बारी-बारी से क्षेत्र के प्रमुख पर्यटन स्थलों देवधारा जलप्रपात, ऋषिझरन, गोड़ेनाफाल जलप्रपात, सिकासेर जलाशय, पैरी नदी उद्गम स्थल भाठीगढ़, कांदाडोंगर , उदंती अभ्यारण्य आदि प्रमुख स्थलों की सूची सौंपकर विभागीय प्राक्कलन तैयार कर इन स्थलों के अवलोकन करने की भी मांग की। साथ ही बिन्द्रानवागढ़ विधानसभा क्षेत्र में आगमन के लिए आमंत्रित भी किया जिसे मंत्री ने सहर्ष स्वीकार कर शीघ्र ही मांगों पर कार्रवाई करने एवं बिन्द्रानवागढ़ क्षेत्र में आने का भरोसा दिलाया।