Home राज्य छत्तीसगढ़ सरगुजा को केन्द्रीय मंत्रिमंडल में प्रतिनिधित्व भाजपा का सरगुजा की जनता के...

सरगुजा को केन्द्रीय मंत्रिमंडल में प्रतिनिधित्व भाजपा का सरगुजा की जनता के प्रति विश्वास और आस्था का प्रतीक – अनुराग सिंहदेव

32
अनुराग सिंहदेव

अंबिकापुर। सरगुजा की नवनिर्वाचित सांसद श्रीमति रेणुका सिंह को मोदी सरकार में केन्द्रीय राज्य मंत्री बनाये जाने पर भाजपा प्रदेश मंत्री अनुराग सिंहदेव ने पार्टी नेतृत्व एवं सरगुजा की जनता के प्रति आभार व्यक्त करते हए कहा कि सरगुजा को रेल, सड़क, पर्यटन, हवाई सेवाओं सहित भिन्न भिन्न क्षेत्रों में व्यापक लाभ होगा साथ ही आदिवासी एवं गरीब कल्याण के क्षेत्र में अभूतपूर्व काम दिखेगा।

उन्होने कहा कि जब पहली बार देश में गैर कांग्रेसी सरकार बनी थी तब भी तात्कालिक प्रधानमंत्री मोरारजी देसाई की सरकार में सरगुजा के सांसद स्व काका लरंगसाय जी को केंद्र में मंत्री बनाया गया था, स्व. अटल बिहारी बाजपेयी जी के प्रधानमंत्रित्व कार्यकाल में स्व. दिलीप सिंह जुदेव एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रथम कार्यकाल में सरगुजा संभाग से श्री विष्णु देव साय जी को मंत्री बनाया गया.

अब एक बार पुनः नरेन्द्र मोदी जी के द्वितीय प्रधानमंत्रित्व कार्यकाल में सरगुजा से नव निर्वाचित सांसद श्रीमती रेणुका सिंह को केंद्रीय मंत्रिमंडल में स्थान देकर सरगुजा का मान बढ़ाया है। साथ ही सरगुजा से प्रथम महिला केंद्रीय मंत्री बनाये जाने का भी अवसर प्रदान किया गया है। उन्होने आम जनता का संगठन की ओर से आभार भी व्यक्त किया है।