Home खेल क्रिकेट स्व. बलिराम कश्यप स्मृति क्रिकेट प्रतियोगिता, तोकापाल की टीम 5 विकेट से...

स्व. बलिराम कश्यप स्मृति क्रिकेट प्रतियोगिता, तोकापाल की टीम 5 विकेट से जीतकर सेमीफाइनल में

73
स्व. बलिराम कश्यप स्मृति क्रिकेट प्रतियोगिता, तोकापाल की टीम 5 विकेट से जीतकर सेमीफाइनल में

गीदम। स्वर्गीय बलीराम कश्यप की स्मृति में स्पोर्टस क्लब गीदम के द्वारा आयोजित ड्यूस बॉल क्रिकेट प्रतियोगिता में आज टूर्नामेंट का दूसरा क्वार्टर फाइनल मैच तोकापाल विरुद्ध यूथ क्लब दंतेवाड़ा के मध्य खेला गया। जिसमें यूथ क्लब दंतेवाड़ा की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया।

टीम की ओर से सतीश ने शानदार 50 रन व श्याम नारायण ने 24 रन बनाये। जिसकी बदौलत यूथ क्लब दंतेवाड़ा की टीम ने निर्धारित 18 ओवर में 135 रन बनाये। 136 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी तोकापाल की टीम की शुरुआत काफी अच्छी रही टीम के कप्तान सनि ने 27 रन और पतिराम ने 30 रन की शानदार पारी खेली। लेकिन अंतिम ओवरों में यूथ क्लब के गेंदबाज डब्बू ने शानदार गेंदबाजी की और मैच को रोमांचक स्थिति में ला दिया।

लेकिन अंतिम क्षणो मे तोकापाल की टीम के बल्लेबाज मनोज ने 8 गेंदों पर 19 रनों की आक्रामक पारी खेलकर तोकापाल की टीम को जीत दिलाने में कामयाब रहे। यूथ क्लब के गेंदबाज डब्बू ने दो विकेट व श्याम नारायण व सुजीत ने 1-1 विकेट प्राप्त किया। इस तरह से तोकापाल की टीम 5 विकेट से यह मैच जीत कर टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है।