Home क्राइम कलिंगा विश्वविद्यालय में सीनियर और जूनियर छात्रों में जमकर मारपीट, 13 छात्र...

कलिंगा विश्वविद्यालय में सीनियर और जूनियर छात्रों में जमकर मारपीट, 13 छात्र हुए घायल, पुलिस बल तैनात

27
कलिंगा विश्वविद्यालय में सीनियर और जूनियर छात्रों में जमकर मारपीट, 13 छात्र हुए घायल, पुलिस बल तैनात

रायपुर। नया रायपुर के कोटनी स्थित कलिंगा विश्वविद्यालय में बलवा होने की खबर सामने आई है। यहां पासऑउट सीनियर और जूनियर छात्रों के बीच जमकर मारपीट हुई है। इस मारपीट में 13 छात्रों को चोटें आईं हैं। घटना की जानकारी मिलने के बाद भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर ही मौजूद है। वहीं विश्वविद्यालय को भी बंद कर दिया गया है। हॉस्टल के छात्रों को अपने अपने घर जाने के निर्देश जारी किए गए हैं।

दअरसल, यह मामला मंदिर हसौद थाना इलाके का है। पुलिस ने मामले में दोनों ओर से काउंटर एफआईआर दर्ज कर ली है। मामले की जांच की जा रही है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार घटना सोमवार देर शाम दो गुट आपस में भिड़ गए और दोनों तरफ से जमकर लात घूंसे चले। इसके बाद दोनों ने आकर थाने में रात 10 बजे रिपोर्ट दर्ज कराई है। हालांकि अभी मारपीट की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है। वहीं इस मामले में यूनिवर्सिटी भी जांच कर रही है एक जांच कमेटी गठित कर दी गई है।

मिली जानकारी के अनुसार विश्वविद्यालय के पासआउट छात्रों और जूनियर छात्रों के बीच वाशरूम को लेकर कुछ बहस हुई थी। इसके बाद यह विवाद बढ़ता गया और देर शाम कुछ बाहरी लड़कों को लेकर पासआउट छात्रा फिर हास्टल में घुस गए और वाशरूम में कई जगहों पर तोड़फोड़ की गई है। हालांकि शिकायत के बाद पुलिस ने दोनों पक्षों की ओर से मामला दर्ज किया है। जांच की जा रही है दोषियों को खिलाफ गिरफ्तारी की कार्यवाही भी आज हो सकती है।