Home बिलासपुर संभाग शादी का झांसा देकर युवक ने किया दैहिक शोषण, पुलिस ने भेजा...

शादी का झांसा देकर युवक ने किया दैहिक शोषण, पुलिस ने भेजा सलाखों के पीछे

1230
शादी का झांसा देकर युवक ने किया दैहिक शोषण, पुलिस ने भेजा सलाखों के पीछे

जितेन्द्र पाठक

लोरमी. लोरमी थाना क्षेत्र के ग्राम उरईकछार की 20 वर्षीय युवती से बलात्कार का मामला सामने आया है. जिसकी शिकायत युवती ने अपने परिजनों से मिलकर लोरमी थाने में की है. युवती के जुर्म दर्ज कराने के बाद लोरमी पुलिस ने आरोपी युवक आशीष ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया है और उसे न्यायिक रिमांड पर भेजा दिया है.

मामला कुछ यूं है कि ग्राम उरईकछार में रहने वाली 20 वर्षीय पीडि़ता का गांव के ही आशीष ठाकुर नामक के साथ पिछले 4-5 सालो से प्रेम प्रसंग चल रहा था. युवक हमेशा युवती पर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डालता था. पर युवती शादी के पहले इस तरह के संबंधों के लिए इनकार करती थी. 16 जुलाई को युवक ने युवती को फुसलाकर मिलने बुलाया और उसके साथ अनाचार किया. युवक ने कहा कि वह घर में इस बात को न बताए और वह दोनों जल्द ही शादी कर लेंगे.

युवती जब शादी का दबाव बनाने लगी तो उसने शादी से साफ इंकार कर दिया. युवक के शादी से मना करने के बाद युवती ने पूरे घटना की जानकारी अपने घरवालों को दी जिसके बाद युवती और उसके परिजनों ने लोरमी थाने में इसकी शिकायत दर्ज करा दी. लोरमी पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. लोरमी थाना प्रभारी आनंद राम ने बताया कि युवती की शिकायत धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है जिसे न्यायिक रिमांड पर भेजा जायेगा.