Home बड़ी ख़बर बिग बॉस शो में शहनाज़ ने फिर मारा सिद्धार्थ शुक्ला को थप्पड़,...

बिग बॉस शो में शहनाज़ ने फिर मारा सिद्धार्थ शुक्ला को थप्पड़, जानिए पूरा मामला

10

नई दिल्ली। बिग बॉस 13 के इस वीकेंड का वार में शो के होस्ट सलमान खान ने अपनी चहेती कंटेस्टेंट शहनाज़ गिल को उनकी बदतमीजियों के लिए जमकर फटकार लगाई। साथ ही सिद्धार्थ शुक्ला को चेतावनी दी कि वो थोड़ा संभलकर रहें, क्योंकि शहनाज़ उनसे बहुत प्यार करने लगी हैं।

सलमान ने सिद्धार्थ को वॉर्न किया कि शहनाज़ उनके लिए ज्यादा पज़ेसिव होती जा रही हैं इसलिए वो थोड़ा ध्यान रखें। सलमान की इस बात को सिद्धार्थ ने कितना समझा ये तो वक्त बताएगा, लेकिन ऐसा लगता है भाईजान की भविष्यवाणी सच होती जा रही है।

सिद्धार्थ के लिए शहनाज़ का प्यार हर दिन के साथ बढ़ता जा रहा है। पहले वो इशारों-इशारों में कहती थीं कि वो सिद्धार्थ को पसंद करती हैं, लेकिन अब वो खुलकर बोलने लगी हैं कि वो सिद्धार्थ से प्यार करती हैं। बिग बॉस के अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो सामने आया है जिसमें शहनाज़ फिर से सिद्धार्थ के गाल पर थप्पड़ मारती नजर आ रही हैं और उन्हें चेतावनी दे रही हैं कि वो उसका दिल ना दुखाएं।

प्रोमो में दिख रहा है शहनाज़, सिद्धार्थ से कहती हैं कि वो उसे हर्ट ना किया करें। सिद्धार्थ कहते हैं कि वो उसे हर्ट नहीं कर रहे हैं इतना सुनकर वो फिर से सिड के गाल पर थप्पड़ मार देती हैं। इसके बाद शहनाज़, सिद्धार्थ को गले लगाती हैं और कहती हैं कि वो उनसे प्यार करती हैं, वो सिर्फ उसके हैं। शहनाज़ कहती हैं कि उन्हें अब गेम नहीं जीतना सिद्धार्थ को जीतना है। शहनाज़ की बातें सुनकर सिद्धार्थ भी सोच में पड़ जाते हैं। अब शहनाज़ का ये प्यार या पागलपन क्या अंजाम लेगा इसका पता तो आने वाले दिनों में चलेगा। एजेंसी