Home बड़ी ख़बर शाहरूख के बेटे आर्यन ख़ान की ज़मानत पर आज फिर होगी सुनवाई

शाहरूख के बेटे आर्यन ख़ान की ज़मानत पर आज फिर होगी सुनवाई

28
आर्यन ख़ान

मुंबई। फिल्म अभिनेता शाहरुख ख़ान के बेटे आर्यन ख़ान के ड्रग्स केस में आज एक बार फिर सुनवाई होनी है। सेशंस कोर्ट ने पिछली बार इस केस में अपना फैसला सुरक्षित रखते हुए अगली सुनवाई को 20 अक्टूबर तक के लिए स्थगित कर दिया गया था। आज फिर से आर्यन के वकील अमित देसाई और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो, कोर्ट में अपना-अपना पक्ष रखेंगे और आर्यन की रिहाई पर फैसला किया जाएगा। इससे पहले आखिरी सुनवाई 14 अक्टूबर को हुई थी जब कोर्ट ने अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था।

गौरतलब है कि शाहरुख ख़ान के बेटे आर्यन ख़ान ड्रग्स केस के सिलसिले में कई दिनों से मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद हैं। 14 अक्टूबर को आर्यन की ज़मानत अर्जी पर सुनवाई हुई थी, लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला था ऐसे में कोर्ट ने अगली तारीख 20 अक्टूबर की दे दी थी।

आर्यन पहले बाकी कैदियों के साथ जेल में ही रह रहे थे। उनकी संख्या कैदी नंबर एन956 थी, लेकिन कुछ दिन पहले ही उन्हें स्पेश्ल बैरक में शिफ्ट कर दिया गया। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट्स के मुताबिक जेल अधिकारियों ने आर्यन खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। कथित तौर पर, उन्हें एक विशेष बैरक में ले जाया गया है और अधिकारियों द्वारा उसकी निगरानी की जा रही है।