Home साइंस एंड टेक्नोलॉजी एजुकेशन/करियर शक्ति के कलाकार की बॉलीवुड फिल्मों में एंट्री, तुलेश की फिल्म ‘मिलन...

शक्ति के कलाकार की बॉलीवुड फिल्मों में एंट्री, तुलेश की फिल्म ‘मिलन टॉकीज’ शुक्रवार को होगी रिलीज

553
शक्ति के कलाकार की बॉलीवुड फिल्मों में एंट्री

शक्ति। शक्ति शहर से लगे ग्राम सिरली निवासी व ग्रामीण अंचल में पले-बढ़े युवा कलाकार तुलेश साहू का फिल्मों में काम करने का जज्बा अब सार्थक होने लगा है। तुलेश साहू ने फिल्म सिटी मुंबई जाकर संघर्ष करते हुए शक्ति अंचल की दस्तक वहां दी। तुलेश साहू ने फिल्म डायरेक्टर तिगमांशु धुलिया के निर्देशन में बनी फिल्म ‘मिलन टॉकीज’ जो कि दो प्रेमियों की प्रेम कहानी पर आधारित है। इस फिल्म में खलनायक के साथ अहम भूमिका अदा करते हुए अपना रोल किया है तथा शक्ति अंचल के इस कलाकार तुलेश साहू का सुंदर अभिनय ‘मिलन टॉकीज’ फिल्म में देखने को मिलेगा।

इस संबंध मे युवा कलाकार तुलेश साहू ने बताया कि उनकी यह फिल्म 15 मार्च शुक्रवार को पूरे देश में एक साथ रिलीज होगी तथा इस फिल्म को लेकर युवा वर्ग में काफी उत्साह है। यह फिल्म लोगों को काफी पसंद आएगी। आज 13 मार्च को उक्त फिल्म को लेकर कलाकार तुलेश साहू ने स्थानीय शक्ति शहर के एक निजी होटल में पत्रकारों से भेंटवार्ता में बताया कि उनका सपना मुंबई की फिल्मों में काम करने का था।

शहर वासियों ने भी तुलेश साहू को दी शुभकामनाएं

इसके लिए उन्हें निरंतर इष्ट मित्रों तथा लोगों का सहयोग मिलता रहा जिसके बलबूते आज वे वॉलीवुड की फिल्मों में शक्ति शहर के युवा कलाकार की हैसियत से अपनी एंट्री दे पाए हैं। वही शक्ति शहर वासियों ने भी तुलेश साहू को शुभकामनाएं देते हुए आने वाले भविष्य में इस युवा कलाकार को बॉलीवुड की और अच्छी फिल्मों में अवसर मिले ऐसी कामना की है।

ज्ञात हो कि फिल्म डायरेक्टर तिगमांशु धुलिया बॉलीवुड के काफी प्रसिद्ध डायरेक्टर हैं एवं उनके निर्देशन में पानसिंह तोमर, साहेब बीवी और गैंगस्टर पार्ट वन, पार्ट- 2,पार्ट-3 और बुलेट राजा जैसी फिल्मों का भी निर्माण किया जा चुका ह। यह सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाते हुए लोगों की ख्याति अर्जित कर चुकी है।

युवा कलाकार तुलेश साहू ने भी इन फिल्मों में अपना अभिनय करते हुए दर्शकों की प्रशंसा प्राप्त की है तुलेश साहू ने अपनी सफलता का श्रेय अपने परिवारजनों इष्ट मित्रों तथा शक्ति शहर के सचिन सोनी एवं संतोष सोनी लाला को दिया है।