Home देश वीडियो देखिए….ममता के मंच से शरद यादव ने बोफोर्स घोटाले पर निकाली...

वीडियो देखिए….ममता के मंच से शरद यादव ने बोफोर्स घोटाले पर निकाली भड़ास, लोगों ने कहा सच जबान में आ ही जाता है

31
ममता के मंच से शरद यादव ने बोफोर्स घोटाले पर निकाली भड़ास

कोलकाता ब्रिगेड परेड मैदान पर शनिवार को ममता बनर्जी की रैली में 22 दल के नेता एक साथ एक मंच पर जमा हुए. हर नेता ने बारी-बारी से मोदी सरकार पर निशाना साधा. इस रैली की हर तरफ दिनभर चर्चा होती रही. लेकिन लोकतांत्रिक जनता दल के नेता शरद यादव ने मंच पर हर किसी को शर्मसार कर दिया.

दरअसल हुआ यूं कि शरद यादव ने मोदी सरकार की आलोचना करते हुए उन्हें राफेल घोटाले पर घेरने की कोशिश की. लेकिन शरद यादव बार-बार राफेल के बदले बोफोर्स घोटाला कहते रहे. बार-बार वो मंच से कहते रहे कि मोदी सरकार ने बोफोर्स घोटाला किया…देश का पैसा बर्बाद किया.

मंच पर बैठे नेताओं को ये समझ नहीं आ रहा था कि शरद यादव आखिर ये क्या कह रहे हैं. बाद में पीछे से तृणमूल कांग्रेस के सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने शरद यादव को बताया कि वो बार-बार गलत शब्द बोल रहे हैं. तब जा कर शरद यादव को अपनी गलती का एहसास हुआ. बाद में जनता से मांफी मांगते हुए उन्होंने कहा बोफोर्स नहीं वो राफेल की बात कर रहे थे.

शरद यादव की जुबान फिसलने से मंच का संचालन कर रही ममता बनर्जी भी शर्मसार हो गईं. यादव का बचाव करते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि मंच से ऐसी गलतियां हो जाती हैं.

यह वीडियो सोशल मीडिया में भी वायरल हो रहा है जिसे लोग यह कहते हुए वायरल कर रहे हैं कि ‘सच जबान में आ ही जाता है’।