Home देश श्रद्धा मर्डर केसः आफताब पॉलीग्राफ टेस्ट जारी, नार्काे 1 दिसंबर को

श्रद्धा मर्डर केसः आफताब पॉलीग्राफ टेस्ट जारी, नार्काे 1 दिसंबर को

47
श्रद्धा मर्डर केसः आफताब पॉलीग्राफ टेस्ट जारी, नार्काे 1 दिसंबर को

नई दिल्ली। श्रद्धा मर्डर केस का आरोपी आफताब मंगलवार को फिर से पॉलीग्राफ टेस्ट के लिए रोहिणी एफएसएल लाया गया। आज सुबह 11 बजे से आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट चल रहा है, जिसके बाद 1 दिसंबर को उसका नार्काे टेस्ट किया जाएगा। दिल्ली पुलिस को कोर्ट से इसकी मंजूरी मिल गई है।

दिल्ली पुलिस सूत्रों के मुताबिक, शुरुआती जांच में ऐसा लगता है कि श्रद्धा आफताब को छोड़ना चाहती थी। वह उसकी मारपीट से परेशान हो चुकी थी। इसके बाद 3-4 मई को दोनों ने अलग रहने का फैसला किया था। यही बात आफताब को रास नहीं आई। उसे लगा कि श्रद्धा किसी और के साथ इन्वॉल्व हो जाएगी। इसके बाद उसने श्रद्धा का मर्डर कर बॉडी पार्ट्स के टुकड़े कर दिए।

पुलिस सूत्रों से यह जानकारी भी मिली है कि पूछताछ के दौरान आफताब बहुत ज्यादा कॉन्फिडेंट है। जब उससे पूछताछ की जाती है, तो वह बहुत तेजी से और रिलेक्स होकर जवाब दे रहा है। इससे लगता है कि वह पहले से सोचे-समझे जवाब देता है। पुलिस को शक यह भी है कि जब सितंबर-अक्टूबर में आफताब को मुम्बई पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया था, उस वक़्त र्श्द्धा के कुछ बॉडीपार्ट्स उसके दिल्ली वाले फ्लैट में मौजूद थे।

डेटिंग ऐप्स से आफताब के अकाउंट्स की जानकारी मांगी

इधर दिल्ली पुलिस ने गूगल पे, पेटीएम, बंबल डेटिंग ऐप (ठनउइसम कंजपदह ।चच), फेसबुक, इंस्टाग्राम समेत कई प्लेटफॉर्म्स को चिट्ठी लिखकर आफताब के अकाउंट्स की डिटेल्स मांगी थी। कुछ ऐप ने डिटेल्स दी भी हैं। पुलिस को गूगल ब्राउजिंग के कुछ संदिग्ध लिंक मिले हैं, जिन्हें आफताब ने सर्च किया था।