Home राज्य छत्तीसगढ़ श्याम मंडल शक्ति के श्याम भक्त रवाना हुए खाटू श्याम की यात्रा...

श्याम मंडल शक्ति के श्याम भक्त रवाना हुए खाटू श्याम की यात्रा पर

98
श्याम मंडल शक्ति के श्याम भक्त रवाना हुए खाटू श्याम की यात्रा पर

शक्ति। शक्ति शहर की धार्मिक संस्था श्री श्याम मंडल के युवा साथी काफी संख्या में ट्रेन से राजस्थान के खाटू शहर में स्थापित खाटू श्याम जी के दर्शन करने हेतु रवाना हुए इस अवसर पर श्री श्याम मंडल शक्ति के काफी संख्या में श्याम भक्त, श्याम प्रेमी उपस्थित थे।

रेलवे स्टेशन सक्ती में जय श्री श्याम एवं चलो खाटू धाम के जयघोष के साथ पूरा रेलवे स्टेशन गुंजायमान हो उठा तथा श्याम मंडल शक्ति के युवा साथियों में खाटू श्याम जी की यात्रा को लेकर काफी उत्साह नजर आ रहा था तथा साथियों ने बताया कि वह राजस्थान के खाटू शहर में विराजमान प्रभु खाटू श्याम जी की यात्रा करने के लिए रवाना हो रहे हैं तथा वे प्रतिवर्ष खाटू श्याम जी की यात्रा करते हैं।

उल्लेखित हो कि शक्ति शहर सहित आसपास के क्षेत्र में खाटू श्याम जाने वाले श्याम प्रेमियों की संख्या दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है तथा आने वाले होली पर्व को देखते हुए श्याम भक्त खाटू श्याम में ही होली का पर्व मनाने हेतु रवाना हो रहे हैं तथा श्याम मंडल शक्ति युवा साथियों की एक सक्रिय धार्मिक संस्था है जो कि निरंतर शक्ति शहर में श्याम जी के विभिन्न धार्मिक कार्यक्रमों का आयोजन करती आ रही है।