Home बड़ी ख़बर बिग बॉस के घर में लौटे सिद्धार्थ, शहनाज ने गले लगाकर यूं...

बिग बॉस के घर में लौटे सिद्धार्थ, शहनाज ने गले लगाकर यूं किया वेलकम

105
सिद्धार्थ

मुंबई। बिग बॉस और सिद्धार्थ शुक्ला के फैन्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। शो के सबसे पॉपुलर और स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला अपना इलाज कराने के बाद बिग बॉस के घर में दोबारा एंट्री कर चुके हैं। सिद्धार्थ के शो में वापसी करने से कंटेस्टेंट शहनाज गिल भी काफी खुश हैं।

शो के नए प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि बिग बॉस शहनाज गिल को कंफेशन रूम में बुलाते हैं, जहां सिद्धार्थ शुक्ला पहले से ही मौजूद होते हैं। सिद्धार्थ को घर में वापस देखकर शहनाज काफी खुश हो जाती हैं और दोनों एक दूसरे को गले लगाते हैं।

शहनाज, सिद्धार्थ को देखने के बाद बिग बॉस से कहती हैं कि सिद्धार्थ के घर में आने से वो काफी खुश हैं। इसके बाद दोनों साथ में घर में एंट्री करते हैं और सिद्धार्थ को देखकर सभी घर वाले खुश होने के साथ-साथ शॉक्ड भी हो जाते हैं।घर में आने के बाद शहनाज सिद्धार्थ को बताती हैं कि उन्हें असीम ने भी काफी मिस किया है।

बता दें कि बीते कुछ दिन पहले तबीयत बिगड़ने की वजह से सिद्धार्थ को बिग बॉस ने सीक्रेट रूम में रखा था, ताकि वो वहां पूरी तरह से आराम कर सकें और अपनी सेहत का ख्याल रख सकें, लेकिन सिद्धार्थ की तबीयत सुधरने के बजाए बिगड़ती ही जा रही थी। तबीयत ज्यादा बिगड़ने की वजह से उन्हें सीक्रेट रूम से निकालकर हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था। एजेंसी