Home राज्य छत्तीसगढ़ सदन छोड़कर गए सिंहदेव, बोले-जब तक सरकार का जवाब नहीं आता, तब...

सदन छोड़कर गए सिंहदेव, बोले-जब तक सरकार का जवाब नहीं आता, तब तक यहां खड़े होने योग्य नहीं समझता

164

रायपुर। विधानसभा में कांग्रेस विधायक बृहस्पत सिंह मामले में विपक्ष ने आज जमकर हंगामा करते हुए सरकार से सही जवाब देने की मांग की। इस बीच स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने भी कड़ा जवाब दिया। उन्होंने सदन में कहा कि मैं भी एक इंसान हूं मेरे चरित्र के बारे में सब जानते हैं।

टीएस ने कहा कि शायद कुछ छिपा हुआ है, जिसे अब सामने लाने की कोशिश की जा रही है। मैं नहीं समझता हूं कि मेरी स्थिति ऐसी है कि जब तक शासन की ओर से इस पर स्पष्ट जवाब ना आ जाए मैं इस पवित्र सदन में रहना उचित नहीं समझता। यह कहकर सिंहदेव सदन से बाहर चले गए।

गौरतलब है कि पिछले दिनों कांग्रेस विधायक बृहस्पत सिंह ने मंत्री टीएस सिंहदेव पर गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा था कि महाराजा टीएस सिंहदेव उनकी हत्या कराकर मुख्यमंत्री बनना चाहते है, जिसके बाद से यह मामला सियासी गलियारों में खूब चल रहा है।

नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि गृहमंत्री सोए रहते हैं और दूसरे दिन उठकर आकर सदन में वक्तव्य देते हैं। इस विधानसभा में इससे ओछी हरकत दूसरी नहीं हो सकती कि विधायक मंत्री पर हत्या का आरोप लगा दें। गृहमंत्री के वक्तव्य पर यदि आसंदी सहमत है तो हमें कोई प्रतिक्रिया नहीं देनी है।