Home राज्य छत्तीसगढ़ स्काईवॉकः आज शास्त्री चौक पर टेबल-कुर्सी लगा कर बैठेंगे कांग्रेस नेता

स्काईवॉकः आज शास्त्री चौक पर टेबल-कुर्सी लगा कर बैठेंगे कांग्रेस नेता

17
स्काईवॉक

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में बन रहे स्काई वॉक पर अभी कोई अंतिम निर्णय नहीं हो पाया है। स्काई वॉक के मसले पर कांग्रेस बुधवार से शास्त्री चौक पर टेबल-कुर्सी लगाकर लोगों से राय मांगेगी। महापौर प्रमोद दुबे के मुताबिक कांग्रेस कार्यकर्ता दोपहर 4 बजे से लोगों से स्काई वाक को लेकर राय मांगेंगे कि इस निर्माण का क्या किया जाए।

महापौर प्रमोद दुबे ने बताया, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पहले दिन से सपष्ट कहा है कि जनता की राय के आधार पर ही स्काई वाक को लेकर निर्णय लिया जाएगा। इसलिए कांग्रेस नेता अब स्काई वॉक की ड्राइंग डिजाइन लेकर स्काई वॉक के समीप चौराहे पर बैठेगी।

तकनीकी व्यक्ति लोगों को ड्राइंग समझाएगा, जिसके बाद लोगो से राय मांगी जाएगी। महापौर ने बताया, अधिकारियों के साथ मीटिंग में यह बात सामने आई है कि शास्त्री चौक पर स्काई वाक का बड़ा हिस्सा बिना खंबों के होगा। ऐसे में आने वाले वर्षों में तेज हवा या बारिश होगी तो इसके गिरने की आशंका हमेशा बनी रहेगी।

जनता की रिपोर्ट सीएम को सौंपेंगे

महापौर ने कहा कि लोगों को स्काई वाक की चौड़ाई, उसमें होने वाले अन्य निर्माण, उपर बनने वाली दुकानें समेत सभी पहलु समझाए जाएंगे। महापौर ने कहा कि रायपुर की जनता बहुत जागरुक है और जनता की जो राय आएगी उसके आधार पर रिपोर्ट तैयार कर मुख्यमंत्री को सौंपी जाएगी। उसके आधार पर ही निर्णय लिया जाएगा।