Home राज्य छत्तीसगढ़ बिलासपुर में स्मृति ईरानी की हुंकार, बोली- महतारी न राम, प्रदेश में...

बिलासपुर में स्मृति ईरानी की हुंकार, बोली- महतारी न राम, प्रदेश में किसी का नहीं है मान

41
बिलासपुर में स्मृति ईरानी की हुंकार, बोली- महतारी न राम, प्रदेश में किसी का नहीं है मान

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार के खिलाफ बीजेपी की ओर से महतारी हुंकार रैली में शामिल होने आईं केंद्रीय मंत्री स्तृति ईरानी ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मैं ये पूछना चाहती हूं कि कांग्रेस के राज में छत्तीसगढ़ की पावन भूमि पर छह हजार बहनों की इज्जत क्यों लूटी गई? क्यों हजारों महिलाओं का अपहरण हुआ? छत्तीसगढ़ में कांग्रेस राज में बहनों के साथ सामूहिक दुष्कर्म होता है। यह लज्जाजनक बात है। बहनें आत्महत्या करती हैं तब जाकर एफआईआर होती है। कांग्रेस को जनता की चिंता नहीं है। जनता की तिजोरी खाली करना उनका काम है। छत्तीसगढ़ में महतारी न राम, किसी का मान नहीं है।

रैली के बाद नेहरू चौक में आयोजित केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी और सोनिया गांधी पर जमकर हमला बोला। छत्तीसगढ़ में महिलाओं के साथ भूपेश राज में छह हजार दुुष्कर्म के मामले हुए हैं। इन्हें शर्म आना चाहिए। जब दुष्कर्म पीड़ित आत्महत्या कर लेती हैं तब यहां रिपोर्ट दर्ज होती है। अमेठी की बेटी छत्तीसगढ़ महतारी और उनकी बेटियों को प्रणाम करने आई है।

मां महामाया की धरती में वीरांगना बिलासा को प्रणाम करती हूं। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर सीधा हमला बोलते हुए कहा कि जनता पूछ रही है कि छत्तीसगढ़ में राज किसका है। उन्होंने सवाल उठाया कि जनता का पैसा जनता के पास क्यों नहीं पहुंच रहा है? अगर पहुंचता तो कांग्रेस राज के चार साल में 25 हजार बच्चे इलाज के अभाव में नहीं मरते। कांग्रेस के नेतृत्व ने बच्चों के शरीर से प्राण छीन लिए। मुंह से निवाला छीना और गरीबों के सिर से छत छीन ली।