Home अजब गजब सांप ने आदमी को काटा, आदमी ने सांप को काटा, दोनों की...

सांप ने आदमी को काटा, आदमी ने सांप को काटा, दोनों की मौत

59
सांप

बडो़दरा। गुजरात के महिसागर जिले में एक अजीब घटना सामने आई है। सांप के काटने से 60 साल के एक व्यक्ति की मौत हो गई, लेकिन मरने से पहले उसने भी सांप को काट लिया और उसे भी मार दिया। ग्रामीणों के मुताबिक जिले के अजनवा गांव में एक व्यक्ति को सांप ने काट लिया था तो गुस्साए शख्स ने सांप को न सिर्फ काटा, बल्कि उसे खाने का प्रयास किया। परिजन व्यक्ति को अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

अजनवा गांव के सरपंच कानू बारिया ने बताया-पर्वत गाला बारिया एक ऐसी जगह पास खड़ा था, जहां एक खेत से ट्रक पर मक्का लादा जा रहा था. तभी एक सांप बाहर निकला. उसे देखते ही अन्य लोग वहां से भाग गए, लेकिन वह यह दावा करते हुये वहीं खड़ा रहा कि वो कई सांपों को पहले भी पकड़ चुका है।

सरपंच ने बताया-उसने उस सांप को पकड़ लिया, जिसने उसके हाथ और चेहर पर डस लिया। इसके जवाब में पर्वत ने भी उस सांप को काट लिया और सांप को मार भी दिया। सरपंच बारिया ने बताया कि उसे लुनावाड़ा शहर के एक अस्पताल में ले जाया गया और फिर हालत गंभीर देखते हुये उसे गोधरा भेज दिया गया, लेकिन सांप का जहर उसके शरीर में फैल जाने के कारण उसकी मौत हो गई। एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज किया है। एजेंसी