Home क्राइम दुर्ग में जमीन विवाद से नाराज बेटे ने पिता की हत्या कर...

दुर्ग में जमीन विवाद से नाराज बेटे ने पिता की हत्या कर दफना दी लाश, आरोपी गिरफ्तार

16
दुर्ग में जमीन विवाद से नाराज बेटे ने पिता की हत्या कर दफना दी लाश, आरोपी गिरफ्तार

दुर्ग। जमीन विवाद से नाराज बेटे ने अपने पिता की हत्या कर लाश दफना दी। घटना की जानकारी तब लगी जब आरोपी के मामा की गाड़ी में खून लगे होने की सूचना मिली। पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो आरोपी बेटे ने पिता की हत्या की वारदात को अंजाम को स्वीकार कर लिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी सूरज को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

पुलिस को आरोपी बेटे सूरज पटेल ने बताया कि वह बीते 15 वर्षों से अपने पिता पवन पटेल (45 वर्ष) अलग रह रहा है। आरोपी का पिता शराब और गांजा पीने की लत को पूरा करने के लिए पिता ने 8 एकड़ जमीन बेच दी। अब करीब ढाई एकड़ जमीन ही बची है, पिता उसे भी बेचना चाहते थे। बेटा ने पिता को जमीन बेचने से मना किया तो वे विवाद करने लगे। विवाद इतनी बढ़ गई कि गुस्से में बेटे ने पिता को घर की छत से धक्का मरा कर जमीन में फेंक दिया। पिता बेहोश हो गए। बेसुध हालत में पिता को वह घर से डेढ़ सौ मीटर दूर बाड़ी में ले गया। इसके बाद पिता पर कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी और गढ्ढा खोदकर बाड़ी में ही दफना दिया।

बोरी थाना प्रभारी एम्ब्रोश कुजूर ने बताया कि इसी गुरुवार को बेटा सूरज अपने पिता के घर बिरेझर गया था। वहां पर पिता ने बेटे से शराब पीने के लिए पैसे की मांग की। इस पर बेटा पिता को लेकर ननकट्ठी शराब भट्ठी गया, जहां से शराब खरीदी और फिर दोनों सूरज के मामा के घर परसदा आ गए। वह देर रात मामा की बाड़ी में बने मकान की छत पर दोनों शराब पीने गए। यहां पिता ने शराब पीने के बाद बेटे से विवाद करना शुरू कर दिया। इसके बाद बेटे ने पिता की हत्या कर दी। हत्या करने के बाद शव को गड्ढा खोदकर दफना दिया था और घर में जाकर सो गया था।