Home बिलासपुर संभाग कोरबा कोरबा में बेटे ने पिता गला घोंटा, फिर फांसी पर लटका दी...

कोरबा में बेटे ने पिता गला घोंटा, फिर फांसी पर लटका दी लाश

38
कोरबा

कोरबा। जिले में एक कलयुगी बेटे ने घरेलू विवाद के चलते गला घोंट कर अपने पिता की हत्या कर दी और इस अपराध को छुपाने के लिए पिता की लाश को फांसी के फंदे पर लटका दिया ताकि उस पर कोई हत्या का शक न करें। मामले का खुलासा होने पर पुलिस ने आरोपी पुत्र के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

स्थानीय सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पसान थाना के सेन्हा गांव के 25 वर्षीय युवक विश्वनाथ चैधरी ने घरेलू विवाद के कारण अपने पिता बुद्धुराम उम्र 55 वर्ष की जीआई तार से गला घोटकर हत्या कर दी। वारदात को आत्महत्या का शक्ल देने के लिए विश्वनाथ ने पिता की लाश को फांसी के फंदे पर लटका दिया।

उसने खुद ग्राम पंचायत के सरपंच सहदेव सिंह उइके के माध्यम से पसान थाना में दी। पुलिस को बताया था कि पिता ने नशे की अवस्था में बुधवार को विवाद किया, इसलिए अपनी मां के साथ सरपंच के घर में रात ठहरे और अगली सुबह लौटने पर घर में लकड़ी के म्यार में बिजली तार से फांसी के फंदे पर पिता की लाश लटकी मिली। पीएम रिपोर्ट में बुद्धुराम की मौत गला घोंटने पर होने का खुलासा हुआ है। पुत्र विश्वनाथ चैधरी के खिलाफ धारा 302,201 का अपराध पंजीबद्ध किया गया है।