Home देश गोवा के क्लब में सोनाली फोगाट को जबरन ड्रग पिलाया…देखें वीडियो

गोवा के क्लब में सोनाली फोगाट को जबरन ड्रग पिलाया…देखें वीडियो

59
गोवा के क्लब में सोनाली फोगाट को जबरन ड्रग पिलाया…देखें पूरी वीडियो

फतेहाबाद। सोनाली फोगाट की मौत की गुत्थी सुलझती जा रही है। इस बीच, गोवा के कर्लीज क्लब में सोनाली फोगाट को ड्रग्स देने का वीडियो पुलिस के हाथ लगा है। इसमें सुधीर सांगवान कांच के गिलास से सोनाली फोगाट को जबरन कुछ पिलाता दिख रहा है।

वहीं इस हत्याकांड मामले में गोवा पुलिस ने शनिवार को हत्यारोपित सुधीर सांगवान और सुखविंदर को स्थानीय अदालत में पेश किया। कोर्ट ने दोनों को दस दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया। इसके साथ ही गोवा पुलिस ने इस मामले में दो और लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें कर्लीज क्लब का मालिक एडविन और ग्रैंड लिनोय रिजार्ट के रूम ब्वाय दत्ताप्रसाद शामिल हैं। इनके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है।

जानकारी के अनुसार सोनाली फोगाट गोवा के अंजुना स्थित ग्रैंड लिनोय रिजार्ट में रुकी थीं। यहां के रूम ब्वाय दत्ता प्रसाद पर सुखविंदर को ड्रग्स उपलब्ध करवाने का आरोप है और यही ड्रग्स सोनाली को पिलाई गई। गोवा पुलिस के अनुसार सुखविंदर ने पूछताछ में दत्ताप्रसाद गांवोकर से ड्रग्स लेने की बात कही थी। इस मामले में सात और लोग पुलिस के रडार पर हैं। इसमें दो युवतियां भी शामिल हैं। इसके अलावा टैक्सी ड्राइवरों को लेकर भी गोवा पुलिस के पास कुछ इनपुट हैं।