Home क्राइम पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी के सलाहकार सुनील तिवारी गिरफ्तार

पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी के सलाहकार सुनील तिवारी गिरफ्तार

5
बाबूलाल मरांडी

रांची। झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी के राजनीतिक सलाहकार सुनील तिवारी को उत्तर प्रदेश के इटावा से गिरफ्तार कर लिया गया है। उन पर यह कार्रवाई रेप, छेड़छाड़ और एससी-एसटी एक्ट के तहत हुई है। गौरतलब है कि 16 अगस्त को आदिवासी युवती की ओर से सुनील तिवारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था। इसके बाद से झारखंड पुलिस सुनील तिवारी की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही थी। 

युवती ने आरोप लगाया था कि सुनील तिवारी ने शराब के नशे में उसके साथ रेप किया था। बकौल युवती वह सुनील तिवारी के घर पर काम करती थी। वह हमेशा मुझको चॉकलेट देते थे। एक दिन घर में अकेला पाकर उन्होंने गलत हरकत की, जिसका मैनें विरोध किया। इसके बाद उसके साथ मारपीट की गई। खुद को बचाने के लिए युवती छत पर जा छिपी, लेकिन सुनील तिवारी वहां पर भी आ गए और उसके साथ रेप किया। घटना के बाद उन्होंने फोन कर युवती से माफी मांगी और पैसे का लालच देकर किसी से यह बात न बताने को कहा, लेकिन इसके बाद उन्होंने दोबारा युवती के साथ छेड़छाड़ की। 

लोअर कोर्ट ने खारिज की जमानत याचिका

सुनील तिवारी ने खुद को बचाने के लिए लोअर कोर्ट में जमानत याचिका दाखिल की थी, जिसको कोर्ट ने खारिज कर दिया। इसके बाद सुनील तिवारी ने हाईकोर्ट में अपील की, लेकिन इससे पहले ही पुलिस ने उनको गिरफ्तार कर लिया।