Home अजब गजब जरूर बने इस अनोखी शादी का हिस्सा, जिसमें 7 फेरों के 7...

जरूर बने इस अनोखी शादी का हिस्सा, जिसमें 7 फेरों के 7 वचन के साथ होगा आठवां वचन “सौ प्रतिशत मतदान” का

237
जरूर बने इस अनोखी शादी का हिस्सा, जिसमें 7 फेरों के 7 वचन के साथ होगा आठवां वचन

बालोद। जी हाँ, यह सच है…… अब दूल्हा दुल्हन शादी के सात फेरे और सातवें वचन के बाद आठवां वचन “सौ प्रतिशत मतदान” की लेंगे। इस अनोखी शादी का हिस्सा बन “सौ प्रतिशत मतदान” का वचन हम सभी ले सकते हैं।

गुंडरदेही विकासखण्ड के ग्राम चारभाठा में 13 अप्रैल शनिवार को दुल्हन तेजेश्वरी साहू पिता मानसिंह साहू निवासी चारभाठा व दूल्हा मनीष साहू पिता विनोद कुमार साहू निवासी हल्दी विवाह के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

इस अनोखी शादी में दूल्हा व दुल्हन के हाथों में जो मेहंदी सजेगी उसमे “सौ प्रतिशत मतदान” का संदेश होगा। दूल्हा-दुल्हन अपने सात फेरे के सात वचन के साथ-साथ आठवां वचन मतदान का लेंगे। इतना ही नही दोनों इस वचन के साथ-साथ अपने मायके-ससुराल व गाँव वालो को भी “मतदान का वचन” दिलवाएंगे।

साथ ही शादी का मंडप भी आकर्षण का केन्द्र रहेगा। जहां पर मतदाताओं को मतदान के लिए प्रेरित करते हुए बैनर-पोस्टर व तख्तीयों में मतदान का संदेश होगा। जो लोगो और आए मेहमानों को निष्पक्ष मतदान व सौ प्रतिशत मतदान के लिए प्रेरित करेगा।

बता दे कि इस पुरे कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए विभिन्न जिलो मे साईकिल रैली के माध्यम से मतदान के लिए प्रेरित करने वाले जिले के पर्यावरण प्रेमी भोज साहू, ग्रीन कमांडों वीरेन्द्र सिंह व टीम उपस्थित रह कर सहयोग करेंगे।