Home देश सुशांत केसः एम्स के डॉक्टरों ने सीबीआई को सौंपी रिपोर्ट, जानिए क्या...

सुशांत केसः एम्स के डॉक्टरों ने सीबीआई को सौंपी रिपोर्ट, जानिए क्या होगा आगे

8
सुशांत केस

मुंबई। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई की जांच अब तेज होने जा रही है। इस बीच अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के फारेंसिक विभाग के डाक्टरों की टीम ने सीबीआई को विसरा जांच की रिपोर्ट से अवगत कराया। हालांकि अभी फाइनल रिपोर्ट नहीं दी है।

जानकारी के मुताबिक सोमवार को हुई बैठक में एम्स की फारेंसिक टीम ने सीबीआई अधिकारियों का साथ पोस्टमार्टम के विश्लेषण आदि पर चर्चा की। पांच सदस्यीय मेडिकल बोर्ड के सदस्य डाॅ. सुधीर गुप्ता ने कहा कि निष्कर्ष पर पहुंचने के लिए कुछ कानूनी पहलुओं पर गौर करने की जरूरत है। रिपोर्ट निर्णायक होगा।

डाॅ. सुधीर गुप्ता पहले भी कह चुके हैं कि एम्स की टीम रिपोर्ट पर किसी को संदेह नहीं होगा। बताया जा रहा है कि एम्स की टीम व सीबीआई सुशांत की मौत के कारणों पर एक दूसरे की जांच से सहमत हैं। अभी और विमर्श करने की जरूरत है।

इससे पहले सुशांत सिंह के परिवार ने आरोप लगाया था कि मामले की पूरी जांच ड्रग्स की तरफ मूड गई है और अब किसी को भी सुशांत सिंह की मौत का सच जानने की जरूरत नहीं है। सुशांत सिंह के परिवार के वकील विकास सिंह भी ट्वटी किया था कि सुशांत की आत्महत्या को मर्डर में बदलने के लिए सीबीआई द्वारा निर्णय लेने में देरी से निराश हूं।