Home देश सुशांत केसः ड्रग्स मामले में जया साहा को समन, अब मुंबई पुलिस...

सुशांत केसः ड्रग्स मामले में जया साहा को समन, अब मुंबई पुलिस से पूछताछ करेगी सीबीआई

17
सुशांत केस

मुंबई। सुशांत केस में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। अब ड्रग्स यानी नशीली दवाओं के एंगल से भी जांच की जा रही है। रिया चक्रवर्ती के मोबाइल फोन से खुलासा होने के बाद प्रवर्तन निदेशालय यानी ईडी ने जया साहा को समन जारी किया है।

दरअसल, सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया ने व्हाट्सएप चैट में जया को लिखा था, एक कप राय में चार बूंद मिलाओ और उसे पिला दो। किक लगने के लिए 30 से 40 मिनट देना होगा। वहीं रिया के फोन से पता चला है कि वे ड्रग डीलर गौरव आर्या से भी बात करती थी। हालांकि रिया के वकील ने इन आरोपों का खंडन किया है। वकील का दावा है कि रिया चक्रवर्ती ने कभी ड्रग्स नहीं ली और सीबीआई चाहे तो उनका ब्लड टेस्ट करवा सकती है।

दूसरी ओर सुशांत मामले में सीबीआई की जांच ने तेजी पकड़ ली है। अब सीबीआई मुंबई पुलिस के उन अधिकारियों से पूछताछ करेगी, जो इसकी जांच से जुड़े रहे हैं। सीबीआई ने इसके लिए पुलिस उपायुक्त अभिषेक सिंह, सुशांत मामले के जांच अधिकारी भूषण बेलनेकर और एक सब इंस्पेक्टर को समन भेजा है।

रिया के दोस्त ने कही ये बातें

रिया चक्रवर्ती के दोस्त सामने आए हैं और सुशांत सिंह के साथ एक्ट्रेस के संबंधों पर अहम खुलासे किए हैं। दोस्तों की मानें तो रिया ने सुशांत के साथ रहने के लिए कई फिल्में ठुकरा दी थीं। दोस्तों के मुताबिक, रिया हर मुश्किल समय में सुशांत के साथ रही। दोनों सुशांत के पुराने फ्लैट से शिफ्ट हो गए थे, क्योंकि उन्हें लगता था कि वह दोनों के लिए शुभ नहीं है।