Home खेल क्रिकेट साउथ अफ्रीका के लिए टीम इंडिया इस दिन होगी रवाना, पहले होना...

साउथ अफ्रीका के लिए टीम इंडिया इस दिन होगी रवाना, पहले होना होगा क्वारेंटाइन

78
टीम इंडिया

नई दिल्ली। भारतीय टीम को साउथ अफ्रीका के दौरे पर तीन-तीन मैचों की टेस्ट और वनडे सीरीज के लिए जाना है। इसके लिए भारतीय खिलाड़ी मुंबई में इकट्ठे हो रहे हैं और फिर रिपोर्ट्स के मुताबिक साउथ अफ्रीका दौरे के लिए भारतीय टीम 16 दिसंबर को उड़ान भरेगी। इससे पहले सभी खिलाड़ी मुंबई में क्वारंटाइन में रहने वाले हैं। बता दें कि कोरोना वायरस के ओमिक्रोन वैरिएंट के कारण इस दौरे को थोड़ा आगे खिसकाया गया है और टी20 सीरीज में कैंसिल करनी पड़ी है।

आज भारतीय खिलाड़ी मुंबई में जुटने वाले हैं और यहां क्वारेंटाइन में समय बिताने के बाद वे 16 दिसंबर को साउथ अफ्रीका के लिए उड़ान भरेंगे। 44 दिन भारतीय खिलाड़ी बायो-बबल में रहने वाले हैं। टी20 विश्व कप 2021 के ठीक बाद भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 और टेस्ट सीरीज खेली थी। इसके बाद एक ब्रेक भारतीय खिलाड़ियों को मिल गया है।

लगभग हर खिलाड़ी को आराम दिया गया है, लेकिन न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में कुछ खिलाड़ी चोटिल हो गए हैं, जो साउथ अफ्रीका के दौरे पर नहीं जाएंगे। टेस्ट सीरीज के दौरान भारतीय टीम साउथ अफ्रीका में बायो-बबल में रहेगी। वहीं, वनडे सीरीज वाले खिलाड़ी 8 दिन क्वारंटाइन में रहने वाले हैं। वनडे सीरीज के लिए अभी टीम का ऐलान नहीं हुआ है। टेस्ट सीरीज का समापन 15 जनवरी को होगा।