Home ब्रेकिंग न्यूज़ नवरात्र में डोंगरगढ़ में छह ट्रेनों का अस्थाई ठहराव

नवरात्र में डोंगरगढ़ में छह ट्रेनों का अस्थाई ठहराव

41
नवरात्र

रायपुर। हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी मां बम्लेश्वरी मंदिर डोंगरगढ़ में चैत्र नवरात्र के अवसर पर 06 से 14 अप्रैल के दौरान ट्रेनों में दर्शनार्थियों की अतिरिक्त भीड़ को कम करने के लिए आवश्यक व्यवस्था की गई हैं। मुंबई हावड़ा रूट पर चलने वाली आठ गाड़ियों का दो-दो मिनट के लिए डोंगरगढ़ में अस्थाई ठहराव दिया जा रहा है। साथ ही नवरात्र में गेवरा-इतवारी शिवनाथ एक्सप्रेस में 6 अप्रैल से 14 अप्रैल तक, बिलासपुर-इतवारी-बिलासपुर इंटरसिटी एक्सप्रेस और इतवारी-बिलासपुर एक्सप्रेस मे 7 अप्रैल से 15 अप्रैल तक अतिरिक्त कोच लगाए जाएंगे।

इन गाड़ियों का अस्थाई ठहराव-हटिया-कुर्ला (हटिया एक्स.), कुर्ला-हटिया (हटिया एक्स.), पुरी-जोधपुर (जोधपुर एक्स.), जोधपुर-पुरी (जोधपुर एक्स.), हावड़ा-पोरबंदर एक्सप्रेस, पोरबंदर-हावड़ा एक्सप्रेस, बिलासपुर-मद्रास एक्सप्रेस, मद्रास-बिलासपुर एक्सप्रेस आदि डोंगरगढ़ में अस्थायी रूप से रुकेंगी।

विद्युतीकरण कार्य के चलते दो गाड़ियां रद्द
पश्चिम रेलवे में विद्युतीकरण का काम किया जाएगा। दो अप्रैल को हावड़ा से चलने वाली ट्रेन क्रमांक 22906 हावड़ा-हापा ओखा त्रिसाप्ताहिक एक्सप्रेस और 30 मार्च को ओखा हापा से चलने वाली ट्रेन क्रमांक 22905 ओखा हापा-हावड़ा त्रिसाप्ताहिक एक्सप्रेस रद्द रहेगी।