Home मनोरंजन बॉलीवुड अभिनेत्री के शादीशुदा होने से फिल्म का हिट या फ्लॉप होने का...

अभिनेत्री के शादीशुदा होने से फिल्म का हिट या फ्लॉप होने का संबंध नहीं : रानी

66

मुंबई। अभिनेत्री रानी मुखर्जी का कहना है कि अभिनेत्रियों की उम्र या उनके शादीशुदा होने से फिल्म के हिट या फ्लॉप होने का कोई संबंध नहीं होता है। रानी ने चार साल बाद फिल्म हिचकी से कमबैक किया था।

हिचकी बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई। रानी मुखर्जी ने कहा है कि किसी अभिनेत्री की उम्र या उसके मैरिटल स्टेट्स से फिल्म के हिट या फ्लॉप होने का कोई संबंध नहीं है। रानी का मानना है कि यदि आप दर्शकों को अच्छी फिल्म बनाकर देते हैं तो उन्हें आपके शादीशुदा होने से कोई फर्क नहीं पड़ता।

रानी ने कहा, हिचकी की सफलता ने कई लोगों की सोच को बदल दिया। यह समझना जरूरी है कि ऑडियंस बदल रही है। वह अच्छी फिल्म और अच्छा कंटेंट देखना चाहते हैं। जब आप उन्हें अच्छी फिल्म देते हैं तो उन्हें आपके मैरिटल स्टेट्स से कोई फर्क नहीं पड़ता। रानी का कहना है कि दर्शक फिल्मों से एंटरटेन होना चाहते हैं।

मैं अपनी निजी जिंदगी में क्या कर रही हूं, इससे किसी को मतलब नहीं होना चाहिए।यदि मैं ऐसी फिल्में कर रही हूं, जो मुझे जंच रही है और जिससे ऑडियंस कनेक्ट हो पा रही है तो मेरी निजी जिंदगी से किसी को मतलब नहीं होना चाहिए।

कई एक्ट्रेसेज ने यह साबित कर दिया है कि शादी के बाद भी दर्शक हीरोइनों को पसंद करते हैं। उनकी फिल्में भी फ्लॉप होती हैं, जिनकी शादी नहीं हुई है और जिनके बच्चे नहीं हैं।

यदि शादीशुदा एक्ट्रेस कमबैक करती है और उसकी फिल्म नहीं चलती है तो उसके पर्सनल लाइफ को दोष नहीं देना चाहिए।

<p></>