Home राज्य छत्तीसगढ़ पलौद में लोगों से भरा मालवाहक पलट गया, 40 से अधिक लोग...

पलौद में लोगों से भरा मालवाहक पलट गया, 40 से अधिक लोग थे सवार, 25 लोग घायल

3
मालवाहक पलट गया

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में मंदिर हसौद के पास गुरुवार को एक बड़ा सड़क हादसा हो गया. मंदिर हसौद के पास पलौद में लोगों से भरा मालवाहक पलट गया. इसमें 40 से अधिक लोग सवार थे, जिसमें से 25 से अधिक घायल हो गए हैं. घायलों में तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है. घायलों को इलाज के लिए रायपुर के अंबेडकर अस्पताल लाया गया है. इलाज जारी है.

मिली जानकारी के मुताबिक घटना पलौद की ओर जा रहा मालवाहक डीआई वाहन सुबह करीब साढ़े 11 बजे पलट गया. मंदिर हसौद थाना क्षेत्र में हुई इस घटना के बाद पुलिस की मदद से घायलों को अंबेडकर अस्पताल रायपुर लाया गया. बता दें कि मालवाहक वाहनों में बैठकर लोगों का आना जाना प्रतिपंधित है. बावजूद इसके लगातार ऐसे मामले सामने आते हैं, जिसमें बड़ी संख्या में लोग मालवाहक वाहन में बैठकर सवारी करते हैं. ग्रामीण क्षेत्रों में ऐसा मामला ज्यादा देखने को मिलता है.

मंदिर हसौद के अलावा रायपुर के राजेन्द्र नगर थाना क्षेत्र में भी गुरुवार को एक सड़क हादसा हो गया. इसमें एक कार और डंपर में जबरदस्त टक्कर हो गई. इस हादसे में कार सवार गंभीर रूप से घायल हो गया. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे ही उड़ गए. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल कार सवार को अस्पताल भेजा. फिलहाल एक निजी अस्पताल में घायल का इलाज चल रहा है.