Home क्राइम नाबालिग लड़की का गला काटकर एसिड से जलाया चेहरा

नाबालिग लड़की का गला काटकर एसिड से जलाया चेहरा

8
नाबालिग लड़की का गला काटकर एसिड से जलाया चेहरा

गया : बिहार के गया से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. खबर के मुताबिक यहां एक 16 साल की लड़की की गला काटकर हत्या कर दी गई और एसिड से उसका चेहरा जला दिया गया.

5 दिन पहले छात्रा के शव के टुकड़े मिले थे. इस मामले में लड़की के परिवार ने आरोप लगाया है कि उसके साथ रेप भी हुआ. हालांकि पुलिस इसे ऑनर किलिंग का मामला बता रही है. बीते पांच दिनों से पूरे शहर में तनाव की स्थिति है.

इस केस में अब तक कोई गिरफ्तारी न होने से लोग सड़क पर उतर आए हैं. बुधवार को भी लोगों ने पुलिस के खिलाफ हाथों में मोमबत्ती लेकर प्रदर्शन किया.

प्रदर्शनकारियों ने कहा कि पुलिस इस मामले को बहुत हल्के में ले रही है. छात्रा बीते 28 दिसंबर से लापता थी. उस दौरान जब छात्रा के परिजन थाने गए तो पुलिस ने तीन-चार दिन तक कोई एफआईआर नहीं लिखी. फिर 6 जनवरी को छात्रा का शव मिला.

छात्रा की हत्या बहुत क्रूर तरीके से की गई. उसका सिर, धड़ से अलग कर दिया गया. पहचान मिटाने के लिए उसके चेहरे पर एसिड डाल दिया गया और उसके सीने को धारदार हथियार से चीरा गया था.

इस मामले में वजीरगंज कैंप के डीएसपी अभिजीत सिंह ने कहा कि जांच में पीड़ित परिवार, पुलिस का सहयोग नहीं कर रहा है. मृतक की बहनों का कहना है कि वह 31 दिसम्बर को घर लौटी थी. लेकिन मृतक के मां-पिता पुलिस को कुछ नहीं बता रहे हैं.

सिंह ने कहा कि रेप के आरोपों की पुष्टि मेडिकल जांच रिपोर्ट से ही पता लग पाएगी. इस मामले में अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है.