Home बड़ी ख़बर फिल्म अतरंगी रे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इस तारीख को होगी रिलीज

फिल्म अतरंगी रे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इस तारीख को होगी रिलीज

7
अतरंगी रे

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष स्टारर अतरंगी रे का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म के जरिए अक्षय पहली बार आनंद एल राय जैसे निर्देशक के साथ जुड़े हैं। रांझणा, तनु वेड्स मनु फ्रेंचाइजी और जीरो जैसी फिल्में बना चुके आनंद प्रेम कहानियों को अलग ढंग से पेश करने के लिए जाने जाते हैं।

ऐसे में जब अतरंगी रे की घोषणा हुई थी तो अक्षय को एक नये अंदाज में देखने की उम्मीद जगी थी। साथ में सारा अली खान और धनुष की एंट्री ने फिल्म को लेकर उत्सुकता बढ़ा दी और अब फिल्म का इंतजार खत्म हो गया है। अतरंगी रे सिनेमाघरों के बजाए सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है और अब रिलीज की तारीख भी पक्की हो चुकी है।

अतरंगी रे प्लेटफॉर्म पर 24 दिसम्बर को रिलीज होगी। बेलबॉटम और सूर्यवंशी के बाद इस साल अक्षय की यह तीसरी फिल्म है, जो दर्शकों के बीच पहुंचेगी। वहीं, सीधे ओटीटी पर आने वाली अक्षय की तीसरी फिल्म है। इससे पहले 2020 में लक्ष्मी भी डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी। अक्षय ने फिल्म के नये पोस्टर शेयर करके रिलीज तारीख का एलान किया। इसके साथ उन्होंने लिखा कि एक प्रेम कहानी से अधिक जादुई कुछ भी नहीं है। अतरंगी रे ऐसी ही कहानी है। फिल्म का ट्रेलर आज यानी बुधवार को रिलीज किया जाएगा।