Home खेल क्रिकेट आईपीएल 2020 के भविष्य का फैसला इस दिन होगा, कॉन्फ्रेंस कॉल से...

आईपीएल 2020 के भविष्य का फैसला इस दिन होगा, कॉन्फ्रेंस कॉल से होगी बैठक

14
आईपीएल

मुंबई। कोरोना वायरस की वजह से दुनियाभर में प्रमुख खेल इवेंट्स रद्द किए जा चुके हैं। आईपीएल 2020 को पहले ही 15 अप्रैल तक के लिए टाला जा चुका है। बीसीसीआई और फ्रेंचाइजियों के प्रतिनिधियों के बीच मंगलवार को कॉन्फ्रेस कॉल के जरिए होने वाली बैठक में इस टी20 लीग के भविष्य का फैसला होगा।

कोरोना वायरस महामारी की वजह से भारत और दक्षिण अफ्रीका की वनडे सीरीज को बीच में ही रद्द कर दिया गया था। आईपीएल 2020 की शुरुआत 29 मार्च को होना थी लेकिन कोरोना वायरस की वजह से इसे 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया गया था। इसके बाद से ही दुनियाभर के क्रिकेट फैंस यह जानने को बेकरार थे कि इस बार आईपीएल का क्या होगा। बीच में ऐसी खबरें भी आई थी कि बीसीसीआई पैसों से लबरेज इस लीग को जुलाई-सितंबर की विंडो में कराने पर विचार कर रहा है।

बीसीसीआई के सूत्रों ने बताया कि मंगलवार को बीसीसीआई और सभी फ्रेंचाइजियों के प्रतिनिधियों के बीच होने वाली बैठक में आईपीएल 2020 के भविष्य का फैसला हो जाएगा। बीसीसीआई ने अपना ऑफिस बंद कर दिया है और किसी भी होटल में मीटिंग हो नहीं सकती हैं इसके चलते बीसीसीआई ने कॉन्फ्रेंस कॉल के जरिए इस बैठक को करने का फैसला किया है।