Home क्राइम महिला ने नहीं की थी आत्महत्या, कोबरा 204 बटालियन में तैनात आरक्षक...

महिला ने नहीं की थी आत्महत्या, कोबरा 204 बटालियन में तैनात आरक्षक पति ही निकला कातिल

144
महिला ने नहीं की थी आत्महत्या, कोबरा 204 बटालियन में तैनात आरक्षक पति ही निकला कातिल

जगदलपुर। रविवार को करनपुर कोबरा बटालियन में महिला अनुप्रिया गौतम द्वारा आत्महत्या किये जाने की ख़बर आग की तरह शहर में फैली थी, जिसके बाद नगरनार पुलिस अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना कर रही थी। मामले में खुलासा करते हुए नगर पुलिस अधीक्षक हेम सागर सिद्दार ने मंगलवार को प्रेसवार्ता ली और बताया कि उक्त महिला ने आत्महत्या नहीं की थी वरन उसकी हत्या हुई थी, जिसमें आरोपी उसका पति ही है।

श्री सिद्दार ने बताया कि विगत 16 मार्च की रात्रि अनुप्रिया और उसके पति गुरुवीर सिंह के बीच चुनाव ड्यूटी हेतु बीजापुर जाने की बात को लेकर विवाद और झुमा-झटकी हो गयी जिसके बाद आवेश में आकर गुरुवीर ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी और स्वयं ही प्रार्थी बनकर नगरनार थाने में झूठी रिपोर्ट दर्ज करवाई। इसके बाद मृतिका पत्नी का पीएम और अन्य साक्ष्यों के आधार पर पति द्वारा ही हत्या किया जाना पाया गया।

मामले में भादवि की धारा 302 और 201 के तहत नगरनार थाने में मामला पंजीबद्ध किया गया और आरोपी को न्यायिक रिमांड पर न्यायालय में पेश किया गया। उक्त कार्यवाई की विवेचना में थाना प्रभारी नगरनार एमन कुमार साहू, उप-निरीक्षक कमल नारायण पटेल, सहायक उप-निरीक्षक किशोरे जोशी व अन्य आरक्षक सामिल हैं ।