Home राज्य छत्तीसगढ़ इस नदी को पार कर आरंग के गांवों में पहुंचा हाथियों का...

इस नदी को पार कर आरंग के गांवों में पहुंचा हाथियों का झुंड…फसलों को रौंदा, ग्रामीण दहशत में

62
हाथियों का झुंड

रायपुर। प्रदेशभर में हाथियों का आतंक जारी है। सरगुजा, जशपुर के अलावा अब राजधानी रायपुर के आसपास के क्षेत्रों में भी हाथियों के आतंक से ग्रामीण दहशत में है। जानकारी के मुताबिक आरंग क्षेत्र में एक बार फिर हथियों ने दस्तक दे दी है। हाथियों का दल महानदी पार करके सोमवार की सुबह आरंग से करीब 5 किलोमीटर दूर राटाकाट गांव में पहुंचा। इस दौरान हाथियों ने फसलों को भी नुकसान पहुंचाया।

ग्रामीणों के मुताबिक हाथियों ने आस-पास खेतों, बाड़ियों में लगे धान और सब्जी की फसलों को काफी नुकसान पहुंचाया है। पूरे फसल को चैपट कर दिया है। ग्रामीणों की सूचना पर स्थानीय पुलिस और वन विभाग मौके पर पहुंचकर हाथियों के हर गतिविधियों पर नजर बनाए हुए है।

प्रदेशभर में हाथियों का आतंक जारी है। सरगुजा, जशपुर के अलावा अब राजधानी रायपुर के आसपास के क्षेत्रों में भी हाथियों के आतंक से ग्रामीण दहशत में है। जानकारी के मुताबिक आरंग क्षेत्र में एक बार फिर हथियों ने दस्तक दे दी है। प्रदेशभर में हाथियों का आतंक जारी है। सरगुजा, जशपुर के अलावा अब राजधानी रायपुर के आसपास के क्षेत्रों में भी हाथियों के आतंक से ग्रामीण दहशत में है। जानकारी के मुताबिक आरंग क्षेत्र में एक बार फिर हथियों ने दस्तक दे दी है। सहायक वनक्षेत्र अधिकारी लोकनाथ ध्रुव ने बताया कि 23 हाथियों का दल महासमुंद क्षेत्र के ग्राम जोबा और कुकराडीह में ठहरे हुए है, जिसमें से बीती रात कुछ हाथी महानदी पार कर आरंग क्षेत्र के राटाकाट गांव आ गए थे।