Home क्राइम बिलासपुर में नशीली सामान का सप्लाई करने वाला सरगना गिरफ्तार…जानिए पूरा मामला

बिलासपुर में नशीली सामान का सप्लाई करने वाला सरगना गिरफ्तार…जानिए पूरा मामला

47
बिलासपुर में नशीली सामान का सप्लाई करने वाला सरगना गिरफ्तार…जानिए पूरा मामला

बिलासपुर। जिले में भारी मात्रा में नशीले कफ सिरप के साथ सरगना सहित 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। वह छह महीने से अधिक समय से फरार चल रहा था। उसकी मां और पत्नी नशे का सामान बेचने के आरोप में पहले से ही जेल में है। यह आरोपी मप्र के कटनी से नशे का सामान लाकर बिलासपुर में खपाता था। यह कार्रवाई बिलासपुर में एंटी क्राइम एंड साइबर यूनिट की टीम ने की है। ड्रग्स केस, बिलासपुर पुलिस, एंटी क्राइम एंड साइबर यूनिट

सिविल लाइन क्षेत्र के जरहाभाठा निवासी निगरानी बदमाश धर्मेंद्र गेंदले (24) पिछले लंबे समय से नशे का अवैध कारोबार करता आ रहा है। वह कई बार जेल जा चुका है। पिछली बार पुलिस ने उसकी पत्नी और उसकी मां को नशीला कफ सिरफ और इंजेक्शन के साथ गिरफ्तार किया था।

एसीसीयू प्रभारी हरविंदर सिंह ने बताया कि पुलिस फरार आरोपी धर्मेंद्र गेंदले की जानकारी जुटा रही थी। तभी रविवार देर रात खबर मिली कि वह जरहाभाठा स्थित अपने घर में आकर छिपा है। जानकारी मिलते ही देर रात पुलिस ने छापेमारी की। इस दौरान पुलिस ने उसे दबोच लिया। उसके साथ उसका दोस्त गौरव खांडे (19) भी मिला। पुलिस ने उनके पास से 200 कफ सिरफ बरामद किया है।