Home राज्य छत्तीसगढ़ सीडीकांड मामले में जमानत पर बाहर घूमने वाले व्यक्ति को आरोप लगाने...

सीडीकांड मामले में जमानत पर बाहर घूमने वाले व्यक्ति को आरोप लगाने का कोई हक नही- डॉ. रमन सिंह

182

बालोद। 100 दिनों पूर्व प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे और वर्तमान में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह जिले के गुण्डरदेही विधानसभा अन्तर्गत ग्राम मोहंदीपाट पहुंचे। जहां उन्होंने चुनावी सभा को संबोधित किया।
पूर्व मुख्यमंत्री ने सीडीकांड का जिक्र करते हुए कहा कि जो व्यक्ति खुद गलत सीडी बनाने के मामले में जमानत में घूम रहा है उसे दूसरे पर आरोप लगाने का कोई हक नहीं है।

पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह ने ग्राम मोहंदीपाट की धरा में कदम रखते ही सबसे पहले बाबा मोहंदीपाट मंदिर दर्शन करने पहुचे। जहां उन्होंने बाबा मोहंदीपाट की पूजा अर्चना कर आशीर्वाद मांगा। फिर मंच में पहुंच सभास्थल में आए हुए जनता का हाथ हिला अभिवादन किया।

डॉ. रमन सिंह ने सभा को संबोधित करते हुए कहा की मोदी आए तो ठगबंधन का एक ही जगह होगा, तिहाड़ जेल। मंच से उन्होंने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को हिदायत दी गलती से चुनाव जीत गए तो कर्तव्य का पालन करो आरोप प्रत्यारोप ना करो। छत्तीसगढ़ में गाली देने का रिवाज नहीं है। पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने अपने संबोधन में कहा कि अगर चुनावी माहौल में चर्चा है तो केवल मोदी जी की है। ठगबंधन बना के मोदी जी को रोकना चाह रहे हैं और चोर-चोर मौसेरे भाई तक का मुहावरा उन्होंने कह डाला। मोदी रूपी तूफान के लिए सब एक पेड़ में लटके हैं।

गंगाजल हांथ में लेकर कांग्रेस ने वादा किया पर वादा नहीं निभाया

डॉ. रमन ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि 15 साल में मैंने कोशिश किया कि विकास हो आपके क्षेत्र के लिए हमने काफी काम किए पहले बार जब आया तो 5 हजार करोड़ का बजट था। जिसे मैंने 95 हजार किया। सड़कों का जाल बिछाया ऐसा कहते हुए उन्होंने अपने कार्यकाल की उपलब्धियां गिनाई। उन्होंने मंच से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर भी निशाना साधा कहा कि गंगाजल हांथ में लेकर कांग्रेस ने वादा किया पर वादा नहीं निभाया। बिजली का बिल हाफ करना था पर बिजली हाफ कर दी है। आज स्थिति ऐसी है की सरपंच रो रहे हैं, बस्तर में चना, नमक बन्द हो गया है। सारी योजनाएं वापस जा रही है।