Home राज्य छत्तीसगढ़ ट्रक से तेज रफ्तार कार डिवाइडर तोड़कर टकराई, दो की मौत…जानिए पूरा...

ट्रक से तेज रफ्तार कार डिवाइडर तोड़कर टकराई, दो की मौत…जानिए पूरा मामला

22

भिलाई। दुर्ग-राजनांदगांव बाइपास पर आज एक भीषण सड़क हादसा हुआ। राजनांदगांव की ओर जा रही एक तेज रफ्तार कार डिवाइडर तोड़कर विपरीत दिशा से आ रहे एक ट्रक से टकरा गई। कार में तीन छात्र सवार थे। वे तीनों नाश्ता करने के लिए राजनांदगांव के ढाबा जा रहे थे। इसी दौरान मारुति शो रूम के पास हादसा हो गया।

इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। स्मृति नगर चौकी पुलिस ने मामले की जांच शुरू की है। जानकारी के मुताबिक कैलाश नगर दुर्ग निवासी सौरभ यादव, आरपी नगर निहारिका जिला कोरबा निवासी एस कामेश और झारखंड के रांची निवासी समीर कुजूर एक कार क्रमांक सीजी-25 एच 9902 से मंगलवार की सुबह राजनांदगांव की ओर जा रहे थे।

बताया गया कि सुबह के समय में रोड खाली होने के कारण वे काफी तेज रफ्तार में गाड़ी चला रहे थे। रास्ते में मारुति शो रूम के पास उनकी गाड़ी अनियंत्रित हुई और डिवाइडर को पार करते हुए रोड के दूसरे तरफ चली गई। अनियंत्रित कार राजनांदगांव की ओर से आ रहे एक ट्रक में सामने से टकराई। घटना इतनी भयानक थी कि कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। कार चला रहे समीर कुजूर और सामने बैठे सौरभ यादव की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एस कामेश गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं घायल एस कामेश को अस्पताल भिजवाया।