Home राज्य छत्तीसगढ़ प्रदेश में पुलिस का खौफ नहीं, गृह मंत्री लापता हैंः चंद्राकर

प्रदेश में पुलिस का खौफ नहीं, गृह मंत्री लापता हैंः चंद्राकर

38
प्रदेश में पुलिस का खौफ नहीं, गृह मंत्री लापता हैंः चंद्राकर

रायपुर। दुर्ग जिले में कारोबारी की हत्या के बाद पूर्व मंत्री व भाजपा विधायक अजय चंद्राकर ने प्रदेश के गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि प्रदेश में जिस तरह की वारदातें खासकर दुर्ग जिले में घटनाएं हो रही हैं पुलिस का खौफ नहीं दिखता।

अजय चंद्राकर ने कहा कि मैं प्रदेश के गृहमंत्री को सक्रिय नहीं, बल्कि लापता मानता हूं। एक संवैधानिक औपचारिकता के लिए किसी नाम को गृहमंत्री लिख दिया गया है। ये गृहमंत्री विहीन प्रदेश है। कहीं भी पुलिस की धमक नहीं है। इसलिए इस तरह की घटनाएं हो रही हैं। उन्होंने कहा कि अमलेश्वर में कारोबारी की इस तरह गोली मारकर हत्या कर दी जाती है, वहीं इस जगह से कुछ दूर रायपुर में डीडी नगर इलाका जहां एक वकील ने डबल मर्डर कर दिया। ये बताता है कि पुलिस को लेकर कोई डर नहीं रह गया।

बता दें कि दुर्ग जिले के अमलेश्वर थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े हुई सराफा व्यापारी सुरेन्द्र कुमार सोनी (52 वर्ष) की हत्या की गुत्थी पुलिस ने लगभग सुलझा लिया है। पुलिस की माने तो वारदात को अंजाम लूट नहीं हत्या के इरादे से दिया गया। इसके लिए दिल्ली और झारखंड से दो सुपारी किलर बुलाए गए थे। पूरी वारदात में कुल 6 लोगों के शामिल होने की बात आ रही है।