Home मनोरंजन बॉलीवुड पीएम मोदी की बायोपिक में मां का किरदार निभाएंगी ये अभिनेत्री, कहा-...

पीएम मोदी की बायोपिक में मां का किरदार निभाएंगी ये अभिनेत्री, कहा- मेरे लिए सम्मान की बात

92
पीएम मोदी की बायोपिक में मां का किरदार

नई दिल्ली। निर्माता संदीप सिंह के लीजेंड स्टूडियोज के बैनर तले बन रही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक की कास्ट में एक और बड़ा नाम जुड़ गया है। ये मशहूर कलाकार फिल्म में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी का किरदार करेगा। अब तक इस फिल्म में नरेंद्र मोदी की पत्नी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के किरदार करने वालों कलाकारों के नामों का खुलासा हो चुका है।

धानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक में उनकी मां हीराबेन मोदी का किरदार मशहूर अभिनेत्री जरीना वहाब करने जा रही हैं। मशहूर अभिनेता आदित्य पंचोली की पत्नी और उभरते कलाकार सूरज पंचोली की 62 वर्षीया मां जरीना वहाब ने हिंदी सिनेमा में तमाम महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं।

मोदी अपने तमाम भाषणों में अपनी मां से मिली नसीहतों का जिक्र करते रहे हैं

इससे पहले पीएम मोदी की इस बायोपिक में उनकी पत्नी के किरदार के लिए टेलीविजन अभिनेत्री बरखा बिष्ट और अमित शाह के रोल के लिए मनोज जोशी के नाम सामने आ चुके हैं। मोदी अपने तमाम भाषणों में अपनी मां से मिली नसीहतों का जिक्र करते रहे हैं। वह अपनी मां को अपने जीवन का सबसे अहम सहयोगी भी मानते हैं। प्रधानमंत्री पद की व्यस्तताओं के बीच भी मोदी नियमित तौर से अपनी मां से मिलने जाते रहते हैं।

इस बारे में अमर उजाला से बात करते हुए फिल्म निर्माता संदीप सिंह ने कहा, ‘देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक में उनकी पत्नी और उनकी मां के किरदार सबसे अहम हैं। मुझे खुशी है कि जरीना ने हमारी कहानी को समझा और फिल्म में प्रधानमंत्री की मां के किरदार के लिए हां की। बरखा बिष्ट अपने किरदार की शूटिंग पहले ही शुरू कर चुकी हैं।’

वहीं जरीना वहाब ने इस किरदार के बारे में बात करते हुए कहा, ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां का किरदार करना मेरे लिए सम्मान की बात है। मेरे अभिनय करियर का ये सबसे अहम रोल होने जा रहा है। मैं उम्मीद करती हूं कि लोगों को मेरा ये रोल जरूर पसंद आएगा।’

संदीप सिंह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की इस बायोपिक को अभिनेता सुरेश ओबेरॉय के साथ मिलकर बना रहे हैं। फिल्म में लीड रोल विवेक ओबेरॉय कर रहे हैं और इस फिल्म के निर्देशक हैं मैरी कॉम व सरबजीत जैसी फिल्में बना चुके ओमंग कुमार।