Home खेल क्रिकेट इस ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज को आते थे भुवी-बुमराह के सपने, जानिए पूरा मामला

इस ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज को आते थे भुवी-बुमराह के सपने, जानिए पूरा मामला

7
भुवी-बुमराह

मेलबर्न/नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलियाई टीम के सीमित ओवर क्रिकेट के कप्तान आरोन फिंच ने रहस्योद्घाटन किया है कि 2018 में भारतीय दौरे पर उन्हें तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह के सपने आते थे, जिसमें वह ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज का विकेट ले रहे होते हैं। 2018 के दौरे पर भुवनेश्वर ने आरोन फिंच को खासा परेशान किया था और इनस्विंग गेंदों पर कई बार उन्हें पवेलियन भेजा था।

फिंच ने द टेस्ट नाम की डॉक्यूमेंट्री वेब सीरीज में कहा कि मैं पसीनों में सुबह उठता था और सपने में भुवनेश्वर कुमारअंदर आती गेंद पर मेरा विकेट ले रहे होते थे। भारतीय तेज गेंदबाज ने तब चार बार उनका विकेट लिया था, तीन बार वनडे और एक बार टी-20 सीरीज में।

फिंच ने यह भी कहा कि वह रात को यह सोचकर सोते थे कि जसप्रीत बुमराह को कैसे खेला जाए। उन्होंने कहा, मैं सोचता था कि कल मुझे जसप्रीत बुमराह का फिर सामना करना पड़ेगा और वह मुझे आउट कर भी देते थे। भारत ने ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर 3-1 से टेस्ट सीरीज जीती। वहीं, वनडे में 2-1 से सीरीज जीती। वहीं, टी-20 सीरीज 1-1 से ड्रॉ रही। जसप्रीत बुमराह ने भारत की यहां टेस्ट सीरीज में जीत में अहम भूमिका निभाई थी और चार मैच में 21 विकेट लिए थे।

ऑस्ट्रेलिया में घरेलू क्रिकेट रद्द

क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने रविवार को घरेलू प्रथम श्रेणी टूर्नामेंट शेफील्ड शील्ड के अंतिम चरण के मुकाबलों को रद कर दिया। यह फैसला कोरोना वायरस के बढ़ते खतरों के कारण लिया गया है।