Home राज्य सूरत के इस व्यापारी ने शहीदों को अनोखे ढंग से दी श्रद्धांजलि,...

सूरत के इस व्यापारी ने शहीदों को अनोखे ढंग से दी श्रद्धांजलि, साड़ी पर मोदी के साथ सैनिक और फाइटर प्लेन प्रिंट करवाए

22
साड़ी पर मोदी के साथ

सूरत. डायमंट सिटी के मिलेनियम मार्केट के कपड़ा व्यापारी कैलाश तोडी, विवेक तोडी और कमल कुमार तोडी ने पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए खास साड़ियां प्रिंट करवाई हैं। जिसमें हाथ में बंदूक लिए हुए सैनिक, फाइटर प्लेन और पाकिस्तान को चेतावनी देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फोटो छपी है।

साड़ी की कीमत 580 से 700 रुपए

शिफॉन और वेटलेस मैटेरियल पर आकर्षक डिजिटल प्रिंट की इन साड़ियों की बाहर के व्यापारी भी डिमांड कर रहे हैं। अभी चार अलग-अलग डिजाइन कॉम्बिनेशन में 1600 साड़ियां प्रिंट हुई हैं, जिसकी पहले ही दिन से भारी डिमांड है। सोमवार को दुकान पर आए राजस्थान, एमपी और महाराष्ट्र के कपड़ा व्यापारियों ने इनकी बुकिंग की।

इन खास साड़ियों की कीमत 580 से 700 रुपए तकत है। व्यापारियों का कहना है कि इन्हें पहनकर देश की महिलाओं को गर्व महसूस होगा। दुश्मन को देश की ताकत दिखाने के लिए उनके दिमाग में यह विचार आया।

व्यापारी कैलाश तोडी का कहना है कि हमारे पास भी पाकिस्तान और आतंकवादियों को मार गिराने की क्षमता है। इस साड़ी के जरिए मैंने शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी है।

व्यापारी अरुण पाटोदिया ने कहा कि वो मिलेनियम मार्केट में साड़ी खरीदने आए थे। कैलाश की दुकान पर पहुंचे तो सैनिक, फाइटर प्लेन और मोदी की तस्वीर वाली साड़ी देखी। प्रिंट और इसमें इस्तेमाल मैटेरियल देखकर बहुत प्रभावित हुए। उन्होंने दूसरे राज्यों के अपने ग्राहकों को इस साड़ी की तस्वीर भेज दी है। वहां से भी इसके आर्डर मिल रहे हैं।