Home बड़ी ख़बर देश का इस टेलीकॉम कंपनी की सिम में 78 रुपए वाले प्लान...

देश का इस टेलीकॉम कंपनी की सिम में 78 रुपए वाले प्लान में रोज 3 जीबी डेटा मिलेगा

34
टेलीकॉम कंपनी

नई दिल्ली। कोरोना संकट के बीच केंद्र सरकार ने राहत की खबर दी है। सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL भी प्राइवेट कंपनियों को टक्कर देने और अपने ग्राहकों को फायदा पहुंचाने के लिए हमेशा नए-नए प्लान लॉन्च करती रहती हैं। इसी कड़ी में BSNL ने ज्यादा डेट उपयोग करने वाले ग्राहकों के लिए फायदेमंद प्लान लॉन्च किए हैं। BSNL ने अब रोज 3 GB डेटा वाले प्लान ऑफर किए है और खास बात यह है कि इन कीमत भी ज्यादा नहीं है।

BSNL के इन 3 GB डेली डेटा वाले प्लान की वैलिडिटी 8 से 365 दिनों तक की है। इनमें भी सबसे सस्ते प्लान की कीमत तो मात्र 78 रुपए है। इस 78 रुपए वाले प्लान में रोज 3 GB डेटा के साथ ही सभी नेटवर्क्स पर अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग की सुविधा भी उपलब्ध है। इतना ही नहीं, इसके साथ ही Eros Now इंटरटेनमेंट सर्विस का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। इस प्लान की वैलिडिटी 8 दिनों की है।

BSNL के 247 रुपए वाले प्लान में ग्राहकों को 3 GB डेटा और 100 SMS रोज करने की सुविधा मिलती है। इसके अलावा ग्राहक किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा का भी लाभ उठा सकते हैं। यह प्लान अधिकांश सर्कल्स में लागू है। इसकी प्लान वैलिडिटी 30 दिनों की है।

प्लान की अवधि बढ़ाई

BSNL ने 300 GB ऑफर करने वाले CS337 प्लान की अवधि को सितंबर तक के लिए बढ़ा दिया है। पहले यह प्लान जून में खत्म होने वाला था। इसके तहत ग्राहकों को 300 GB डेटा 40 Mbps की स्पीड से मिलता है। यह 499 रुपए वाला ब्रॉडबैंड प्लान 10 जून को खत्म होने वाला था लेकिन इसकी डिमांड को देखते हुए कंपनी ने इसे 9 सितंबर 2020 तक बढ़ा दिया है। इसक तहत किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी उपलब्ध है। इस प्लान में 300 GB डेटा की लिमिट खत्म होने पर 1 Mbps की स्पीड मिलती है।