Home अजब गजब वेस्टर्न ड्रेस पहन संसद पहुंची TMC सांसद मिमी चक्रवर्ती और नुसरत जहां...

वेस्टर्न ड्रेस पहन संसद पहुंची TMC सांसद मिमी चक्रवर्ती और नुसरत जहां हो गईं ट्रोल

114
मिमी चक्रवर्ती और नुसरत जहां

नई दिल्ली. पहली बार लोकसभा सांसद के तौर पर चुनकर आईं 2 बंगाली अभिनेत्रियों को सोशल मीडिया पर उनके पहनावे को लेकर ट्रोल किया जा रहा है। टीएमसी के टिकट पर जाधवपुर से जीतकर आईं मिमी चक्रवर्ती और बशीरहाट से सांसद नुसरत जहां को वेस्टर्न ड्रेस पहनकर संसद में आने के लिए सोशल मीडिया पर कुछ लोग निशाने पर ले रहे हैं। कुछ ट्विटर यूजर्स ने दोनों को पहनावे और फोटो खींचने को लेकर जमकर खरी-खोटी सुनाई।

ट्रोलर्स के निशाने पर आईं मिमी और नुसरत 
30 साल की मिमी चक्रवर्ती बंगाली फिल्मों की जानी-मानी अभिनेत्री हैं। संसद में पहले दिन की तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया। मिमी के साथ नुसरत जहां भी तस्वीर में नजर आ रही हैं। मिमी ने सफेद शर्ट और डेनिम के साथ सफेद स्निकर्स पहन रखा है। 29 साल की नुसरत पैंटसूट में नजर आ रही हैं। उनके पहनावे को लेकर कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। मिमी ने ट्विटर पर लिखा, ‘एक बार फिर हम साथ में हैं। संसद में पहला दिन…’ हालांकि, ट्रोलिंग का कुछ खास असर इन पर नहीं पड़ा और दोनों ने अपने सोशल मीडिया पर शुभकामनाओं के लिए बहुत से लोगों को शुक्रिया का मेसेज भी लिखा। 

चुनाव प्रचार के दौरान भी दोनों हो चुकी हैं ट्रोल 
फिल्मों की दुनिया से आने के कारण मिमी और नुसरत को चुनाव प्रचार के दौरान भी ट्रोलर्स के निशाने पर आना पड़ा था। उनकी पुरानी तस्वीरों और विडियो को शेयर कर कुछ लोगों ने दोनों पर सवाल उठाए थे। मिमी और नुसरत दोनों इंस्टाग्राम पर काफी ऐक्टिव हैं और दोनों के मिलियन में फॉलोअर्स हैं।