Home अजब गजब ठग को पकड़ने के लिए इस महिला ने लगातार दो हफ्तों तक...

ठग को पकड़ने के लिए इस महिला ने लगातार दो हफ्तों तक किया का पीछा और किया पुलिस के हवाले

5
ठग को पकड़ने के लिए इस महिला ने लगातार दो हफ्तों तक किया का पीछा और किया पुलिस के हवाले

मुंबई : मुंबई में एक महिला द्वारा अनोखे तरीके से एक ठग को पकड़ने का मामला सामने आया है. खबर के मुताबिक 35 साल की रेहाना शेख ने 36 साल के ठग को बांदरा एटीएम से बुधवार को पकड़ लिया. इस मौके की तलाश में रेहाना ने दो हफ्तों तक मेहनत की.

पुलिस के मुताबिक आरोपी ठग का नाम भूपेंद्र मिश्रा है और वह आदतन ठग है. उसके खिलाफ पूरे शहर में सात मुकदमे दर्ज हैं. पुलिस अधिकारी ने बताया कि 18 दिसंबर को पालीहिल स्थित ऑफिस जाने के लिए यह महिला ट्रेन से उतरी थी. इसके बाद वह बांदरा एटीएम गई और पैसे निकालने की कोशिश करने लगी लेकिन टेक्निकल समस्या की वजह से पैसे नहीं निकल पाए. वहीं आरोपी एटीएम के बाहर ही इंतजार कर रहा था.

आरोपी ने जब देखा कि महिला के एटीएम से पैसे नहीं निकल रहे हैं तो उसने महिला को मदद करने की पेशकश की और धोखे से महिला के डेबिट कार्ड की सारी जानकारी प्राप्त कर ली. इसके बाद शेख ऑफिस आ गईं, जहां उनके मोबाइल पर मैसेज आया कि उनके खाते से 10 हजार रुपए निकल गए हैं.

शेख दोबारा एटीएम पहुंची लेकिन आरोपी वहां से जा चुका था. इसके बाद शेख लगातार 17 दिनों तक एटीएम जाती रहीं और आरोपी को ढूंढ़ने की कोशिश करती रहीं.

पुलिस ने बताया कि शेख ने 4 जनवरी को देखा कि आरोपी उसी एटीएम के बाहर खड़ा है, जहां ठगी हुई थी. इसके बाद शेख ने पुलिस को फोन किया और ठग को पकड़ लिया.

पुलिस ने जब इस मामले की जांच की तो पता लगा कि आरोपी के ऊपर पहले से 7 मामले दर्ज हैं और उसे जनवरी 2018 में क्राइम ब्रांच ने लोगों से ठगी करने के मामले में गिरफ्तार किया था.