Home बस्तर संभाग कांकेर आज फिर बीजेपी प्रत्याशी सहित तीन के घर झारखंड पुलिस की दबिश,...

आज फिर बीजेपी प्रत्याशी सहित तीन के घर झारखंड पुलिस की दबिश, कांकेर थाना छावनी में तब्दील

17
आज फिर बीजेपी प्रत्याशी सहित तीन के घर झारखंड पुलिस की दबिश, कांकेर थाना छावनी में तब्दील

कांकेर। नाबालिग से दुष्कर्म मामले में कार्रवाई करने पहुंची झारखंड पुलिस ने आज फिर बीजेपी प्रत्‍याशी ब्रम्हानंद नेताम सहित तीन लोगों के घर दबिश दी। इस दौरान तीनों घर पर नहीं मिलने की सूचना मिली। इसके बाद ब्रम्हानंद नेताम सहित तीन लोगों के घर के बाहर नोटिस चिपकाकर कांकेर थाने बुलाया है। इधर, खबरों के अनुसार को ब्रम्हानंद नेताम को अज्ञात स्थान पर ले जाया गया है। वहीं कांकेर के कोतवाली थाना छावनी में तब्‍दील हो गया है। कोतवाली थाना के आसपास बड़ी संख्‍या में पुलिस बल तैनात किया गया है।

इससे पहले सोमवार को झारखंड की जमशेदपुर पुलिस यहां ब्रम्हानंद नेताम और अन्य तीन अभियुक्तों की गिरफ्तारी करने को कांकेर पहुंची तो छत्‍तीसगढ़ की राजनीति का पारा गरम हो गया। किसी की गिरफ्तारी तो नहीं हो पाई परंतु भाजपा व कांग्रेस में आरोप प्रत्यारोप की बाढ़ आ गई।

ज्ञात हो कि गत 20 नवंबर को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने पत्रवार्ता में पर्दाफाश किया था कि भाजपा प्रत्याशी पर झारखंड के जमशेदपुर जिले के टेल्को थाने में एक नाबालिग से दुष्कर्म करने और उसे देह व्यापार में धकेलने का केस दर्ज है। ब्रम्हानंद के अलावा भाजयुमो के जिला कोषाध्यक्ष दीपांकर सिन्हा, नरेश सोनी व एक पुलिस आरक्षक केशव सिन्हा इस प्रकरण में सह अभियुक्त है।