Home राज्य छत्तीसगढ़ आज चैतन्य और ख्याति ने लेंगे फेरे, सीएम भूपेश के बुलाए पर...

आज चैतन्य और ख्याति ने लेंगे फेरे, सीएम भूपेश के बुलाए पर आएंगी प्रियंका गांधी

67
चैतन्य और ख्याति

रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बेटे चैतन्य बघेल की आज शादी है। सीएम के घर में शादी का उत्सव, खुशियां और उल्लास चारों तरफ बिखरा हुआ है। इस बीच, सीएम भूपेश और उनके परिवार की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं ,जिसमें वह शादी को जमकर एंजॉय करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

आज होने वाले कार्यक्रम की की तैयारी जोरशोर से चल रही है। सीएम हाउस में शादी की रस्में हो रही हैं। इससे पहले शनिवार को तेल-हल्दी से लेकर मातृकापूजन और कुल देवता के पूजन का कार्यक्रम धूमधाम से हुआ। इस मौके पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल परिवार के अन्य लोगों के साथ थिरकते नजर आए। उन्होंने परिवार के बड़े-बुजुर्गों की अगवानी भी की। विवाह समारोह में देशभर से दिग्गज राजनेताओं को आमंत्रित किया गया है।

वहीं, वर-वधु को आशीर्वाद देने के लिए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी भी आज आएंगी। इसके अलावा केसी वेणुगोपाल, एमपी के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह, कमलनाथ, मीडिया विभाग के प्रमुख रणदीप सिंह सूरजेवाला समेत अनेक गणमान्य लोग भी शिरकत करेंगे। बता दें कि दो दिन पहले राहुल गांधी भी वर-वधु को आशीर्वाद देने होटल पहुंचे थे।

नवा रायपुर के एक रिसॉर्ट में सीएम बघेल का परिवार पहुंचा हुआ है। जहां कल से ही शादी की रस्में चल रही हैं। कल सबसे पहले चुल-माटी की रस्म पूरी की गई। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल शादी के उत्सव की हर एक तस्वीर सोशल मीडिया में साझा कर रहे हैं । आज मुख्यमंत्री के परिवार के लिए बड़ा दिन है,उनके बेटे चौतन्य बघेल और रायपुर की रहने वाली ख्याति वर्मा शादी के मंडप में सात फेरे लेंगे।